Top
Home > Archived > हम जीतने के लिए खेलेंगे : अजिंक्य रहाणे

हम जीतने के लिए खेलेंगे : अजिंक्य रहाणे

हम जीतने के लिए खेलेंगे : अजिंक्य रहाणे

कानपुर । न्यूजीलैंड के खिलाफ 500वें टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम का हिस्सा बनने के लिए खुद को भाग्यशाली मानने वाले बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने आज कहा कि वे विरोधी टीम को हल्के में नहीं ले रहे और उनके स्पिनर्स और बायें हाथ के गेंदबाजों का वीडियो देखकर रणनीति बना रहे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि टीम की कोशिश रहेगी कि नये सत्र की शुरूआत ग्रीन पार्क में जीत के साथ करें।

ग्रीन पार्क स्टेडियम में नेट अभ्यास के बाद रहाणे ने आज पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इस मैदान पर वह पहले भी खेल चुके हैं और यहां का विकेट धीमे से और धीमा होता जाता है। पहले दिन हमारी टीम कैसे विकेट पर खेलती है और अहम खिलाड़ी कैसा प्रदर्शन करते है सब कुछ उस पर निर्भर करता है। हम अपने खिलाडिय़ों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद करते है क्योंकि यह भारत में इस सत्र का पहला मैच है और साथ ही साथ भारत का 500वां टेस्ट मैच और हम इसे जीतने की उम्मीद करते हैं। हम अपने देश मेें स्पिन की अनुकूल विकेट की उम्मीद करते हैं।

न्यूजीलैंड के स्पिनरों और बायें हाथ के गेंदबाजों के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड के स्पिनर्स और तेज गेंदबाज अच्छे हैं और हम उनकी इज्जत करते हैं। कई गेंदबाजों को हमने पहले नहीं खेला है इसलिये उनके वीडिओ देखकर हम उनके खेल को समझने की कोशिश कर रहे हंै। टीम बायें हाथ के गेंदबाजों को खेलने का अभ्यास भी कर रही है। हमने न्यूजीलैंड के खिलाडिय़ों के लिये खास रणनीति बनाई है जिसका खुलासा मैदान पर ही होगा ।

Updated : 2016-09-19T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top