Home > Archived > जाकिर नाइक के भाषण आपत्तिजनक: वेंकैया नायडू

जाकिर नाइक के भाषण आपत्तिजनक: वेंकैया नायडू

जाकिर नाइक के भाषण आपत्तिजनक: वेंकैया नायडू
X

जाकिर नाइक के भाषण आपत्तिजनक: वेंकैया नायडू

नई दिल्ली। भारतीय इस्लामी उपदेशक जाकिर नाइक से जुडे़ विवाद पर सूचना एवं प्रसारण मंत्री वेंकैया नायडू नेकहा है जाकिर नाइक के भाषण आपत्तिजनक है। उन्होंने कहा कि जाकिर नाइक के भाषण और उनसे जुड़ी जो भी खबरें अखबारों में प्रकाशित हो रही हैं वह आपत्तिजनक है। गृह मंत्रालय पूरे मामले का विश्लेषण करेगा।

हाल ही में बांग्लादेश की राजधानी ढाका और आज ईद के मौके पर राजधानी ढाका से 80 किलोमीटर दूर किशोरगंज के एक मस्जिद में ईद की नमाज के दौरान हुए हमलों की निंदा करते हुए केंद्रीय मंत्री नायडू ने कहा कि आतंकवाद का कोई धर्म कोई क्षेत्र नहीं होता। यह मानवता के लिए सबसे बड़ा खतरा है। विश्व को आतंकवाद के खिलाफ खड़ा होना चाहिए।

उन्होंने आतंकवाद से लड़ने के लिए संयुक्त राष्ट्र महासंघ से कड़े कदम उठाने की मांग की। नायडू ने कहा कि संयुक्त राष्ट्र को इस मामले की केवल खुलकर निंदा ही नहीं करनी चाहिए बल्कि यह सुनिश्चित करना चाहिए कि ऐसे अपराधिक तत्वों को रोकने के लिए पर्याप्त कदम उठाए जा रहे हैं या नहीं।

दअरसल ढाका आतंकी हमले को अंजाम देने वाले आतंकियों के इस्लामी प्रचारक जाकिर नाइक से प्रभावित होने की खबरें सामने आने के बाद उन्होंने अपनी सफाई में कहा है कि उनकी बातों का गलत अर्थ निकाला गया और उनके कई वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है।

Updated : 7 July 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top