Top
Latest News
Home > Archived > बांग्लादेश में ईद की नमाज के दौरान आतंकी हमला, दो मौतें

बांग्लादेश में ईद की नमाज के दौरान आतंकी हमला, दो मौतें

बांग्लादेश में ईद की नमाज के दौरान आतंकी हमला, दो मौतें

बांग्लादेश में ईद की नमाज के दौरान धमाका, 4 की मौत

ढाका। उत्तरी बांग्लादेश के किशोरगंज जिले के शोलाकिया में ईद की नमाज के सबसे बड़े कार्यक्रम के दौरान हुए बम विस्फोट में एक पुलिसकर्मी और एक आतंकी समेत चार लोगों के मारे जाने की खबर है, जबकि सात अन्य लोग घायल भी हुए हैं। पुलिस के अनुसार जिस समय विस्फोट हुआ, उस समय शोलाकिया में ईद की नमाज के लिए कम से कम दो लाख लोग मौजूद थे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विस्फोट स्थल पर पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक संदिग्ध हमलावर के मारे जाने की भी खबर है। क्षेत्र के आसपास की सडक़ों की घेराबंदी कर दी गई है। पुलिस ने विस्फोट में एक कांस्टेबल के मारे जाने की पुष्टि की है, जबकि सात अन्य घायल भी हुए हैं। यह हमला ढाका में पिछले हफ्ते हुए सबसे भीषण आतंकी हमले में 20 से अधिक लोगों के मारे जाने के बाद हुआ है। ढाका के रेस्टोरेंट में हुए हमले में मरने वालों में एक भारतीय लडक़ी सहित ज्यादातर विदेशी नागरिक शामिल थे।

जाँच में मदद करेगा भारत
किशोरगंज जिले के शोलाकिया में आतंकियों द्वारा किए गए विस्फोट के इस मामले की जाँच में भारत भी सहयोग करेगा। सृत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भारत से एनएसजी का एक चार सदस्यीय दल बांग्लादेश जा रहा है, जो इस घटना की जाँच में बांग्लादेश पुलिस और अन्य एजेंसियों की मदद करेगा।

Updated : 2016-07-07T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top