Home > Archived > अब फ्री में पाएं अनलिमिटेड 3G डेटा....

अब फ्री में पाएं अनलिमिटेड 3G डेटा....

अब फ्री में पाएं अनलिमिटेड 3G डेटा....
X

अब फ्री में पाएं अनलिमिटेड 3G डेटा....

इंटरनेट का इस्तेमाल बढ़ने के साथ-साथ इंटरनेट की नई जेनेरेशन भी आ रही है। 2जी से 3जी, 3जी से 4जी, 4जी... तो ऐसे इंटरनेट की स्पीड और अन्य फीचर्स में सुधार कर नई जेनेरेशन बनाई जा रही है। बनाए भी क्‍यों न इंटरनेट का उपयोग जो इतना बढ़ गया है। दूसरी ओर हम इस बात से भी इंकार नहीं कर सकते कि जितनी इंटरनेट की स्‍पीड होगी, उतनी ही ज्‍यादा कीमत भी आपको देनी होगी। लेकिन अगर आप फ्री में ही 3जी एक्‍सेस कर सकें तो कितना अच्‍छा हो.........

इस तकनीक से आप अपने एंड्रॉइड फोन में फ्री इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेंगे और यह बहुत आसानी से हो भी जायेगा। आपको इसके लिए 'डक्ट टेप' की जरूरत पड़ेगी। इस टेप की मदद से आप स्‍मार्टफोन पर इंटरनेट का इस्‍तेमाल कर सकेंगे।

इसके लिए आप टेप को काट कर फोल्ड कर लें। फोल्ड से कम से कम 4-5 लेटर बनाएं। इसे स्मार्टफोन और उसके बैक कवर के बीच रख दें। ध्यान रहे टेप की लंबाई इतनी हो कि स्मार्टफोन का कैमरा और फ्लैश न ढंके। ऐसा करने का बाद आप अन लिमिटेड फ्री डाटा यूज कर सकते हैं। ये करने के बाद आपका फोन सर्विस प्रोवाइडर को डाटा यूसेज का फाइल रिपोर्ट नहीं भेज पाता है, जिससे यह लगातार बिना चार्ज के भी चलता रहता है।

Updated : 23 July 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top