Top
Home > Archived > दयाशंकर की पत्नी ने बसपा नेताओं पर की एफआईआर

दयाशंकर की पत्नी ने बसपा नेताओं पर की एफआईआर

दयाशंकर की पत्नी ने बसपा नेताओं पर की एफआईआर
X

दयाशंकर की पत्नी ने बसपा नेताओं पर की एफआईआर


लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) से निकाले गये दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति सिंह ने बसपा के प्रदर्शन के दौरान उनपर और बेटी पर की गयी अभद्र टिप्पणियों से आहत हुई तो शुक्रवार को थाना हजरतगंज पहुंचकर बसपा नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी।

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्षा मायावती के खिलाफ भाजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह की अभद्र टिप्पणी के बाद आक्रोशित बसपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने गुरूवार को हजरतगंज चौराहे पर स्थित अम्बेडकर प्रतिमा के पास बैठकर प्रदर्शन किया और इस दौरान दयाशंकर का पुतला फूंक रहे बसपा कार्यकर्ताओं ने परिवार की महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी की। दयाशंकर की पत्नी व बेटी पर की गयी टिप्पणी से आहत स्वाति सिंह ने शुक्रवार दोपहर बाद थाने पहुंच कर बसपा नेताओं के खिलाफ तहरीर दी और मुकदमा पंजीकृत कराया।

वहीं समूचे मामले की शुरूआत तब हुई जब भाजपा में प्रदेश उपाध्यक्ष रहे दयाशंकर ने एक प्रेसवार्ता के दौरान मायावती पर तीखे बाण छोड़ते हुये अभद्र शब्दों का उपयोग कर दिया। इसके बाद बसपा सुप्रीमो ने संसद में इस मामले को उठाया जिसके बाद दयाशंकर पर कार्रवाई करते हुए भाजपा ने उन्हें उपाध्यक्ष पद से हटा दिया। राज्य सभा में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने दया शंकर की टिप्पणी पर खेद जताया लेकिन बसपाई इससे शांत नहीं हुए और लखनऊ सहित जगह-जगह पर दयाशंकर के खिलाफ मोर्चा खुल गया।

Updated : 2016-07-22T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top