Top
Home > Archived > अभी तक पड़ी हैं ढाका में हमला करने वाले आतंकियों की लाशें

अभी तक पड़ी हैं ढाका में हमला करने वाले आतंकियों की लाशें

अभी तक पड़ी हैं ढाका में हमला करने वाले आतंकियों की लाशें


ढाका।
ढाका के पॉश इलाके में स्थित कैफे पर एक जुलाई को हमला करने वाले और कई लोगों को बर्बरतापूर्वक मौत के घाट उतारने वाले छह हमलावरों में से पांच की लाशें अभी भी अंतिम संस्कार के इंतजार में पड़ी हुई हैं। रविवार तक भी स्थानीय मुर्दाघर में रखी इन लाशों को लेने मृत आतंकियों का कोई परिजन नहीं आया। इस हमले में 22 लोगों की मौत हो गई थी। बांग्लादेश के दैनिक अखबारके मुताबिक, होले आर्टिजन बेकरी में मारे गए आतंकियों के शव ढाका स्थित संयुक्त सैन्य अस्पताल के मुर्दाघर में रखे हैं।

बांग्लादेशी सुरक्षा बलों और पुलिस के हाथों मारे गए पांच आतंकवादियों की पहचान निब्रास इस्लाम, रोहन इम्तियाज, मीर सबेह मुबसीर, खैर उल इस्लाम पायल और सैफ उल इस्लाम के रूप में हुई थी, जबकि एक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। इन आतंकवादियों में से अधिकांश बांग्लादेश के संपन्न परिवारों से थे।

पुलिस ने बताया कि इनमें से केवल एक आतंकी सैफउल इस्लाम के परिवार ने अंतिम संस्कार के लिए उसका शव लेने की इच्छा जताई है, लेकिन इस संबंध में कानून लागू करने वाली एजेंसियों को अभी तक लिखित आवेदन नहीं मिला है। सैफउल इस्लाम उस कैफे में रसोइये के रूप में काम कर रहा था, जिस पर युवा आतंकियों ने एक जुलाई की रात धावा बोला था।

Updated : 2016-07-11T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top