Top
Home > Archived > अब सुब्रमण्यम स्वामी ने वित्त मंत्रालय के खिलाफ मोर्चा खोला

अब सुब्रमण्यम स्वामी ने वित्त मंत्रालय के खिलाफ मोर्चा खोला

अब सुब्रमण्यम स्वामी ने वित्त मंत्रालय के खिलाफ मोर्चा खोला

अब सुब्रमण्यम स्वामी ने वित्त मंत्रालय के खिलाफ मोर्चा खोला

नई दिल्ली। अभी तक रिजर्व बैंक के गवर्नर रघुराम राजन और प्रधानमंत्री मोदी के मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यन पर हमला बोलने वाले भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने शुक्रवार को सीधे-सीधे वित्त मंत्रालय के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। उन्होंने अब अपने ऊपर नियंत्रण रखने की सलाह देने वालों को यह कहते हुए धमकी दी कि कि यदि वह अनुशासन की उपेक्षा करेंगे तो तूफान आ जाएगा।

उन्होंने स्पष्ट रूप से वित्त मंत्री अरुण जेटली पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में कहा, ‘बिना मांगे मुझे अनुशासन और नियंत्रण की सलाह देने वाले लोग यह नहीं समझ रहे कि यदि मैंने अनुशासन की उपेक्षा की तो तूफान आ जाएगा।’ स्वामी ने हालांकि जेटली का नाम नहीं लिया लेकिन वह स्पष्ट रूप से वित्त मंत्री का हवाला दे रहे थे जिन्होंने बुधवार को उनसे मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्यम पर हमले के मद्देनजर नियंत्रण और अनुशासन की अपील की थी। स्वामी द्वारा गुरूवार को आर्थिक मामलों के सचिव शक्तिकांत दास पर निशाना साधने के मद्देनजर सचिव के बचाव में भी जेटली ने अनुशासन शब्द का उपयोग किया था।

जेटली पर एक और तंज कसते हुए स्वामी ने एक अन्य ट्वीट में कहा, ‘भाजपा को अपने मंत्रियों को निर्देश देना चाहिए कि वे विदेश यात्रा के दौरान पारंपरिक और आधुनिकीकृत भारतीय परिधान पहनें। कोट और टाइ में वे वेटर जैसे लगते हैं।’ गौरतलब है कि आज अखबारों में जेटली की बैंक आफ चायना के अध्यक्ष तियान गुओली से मुलाकात की तस्वीर छपी है जिसमें उन्होंने लाउंज सूट पहना हुआ है। स्वामी पिछले दो तीन दिन से ट्विटर पर सक्रिय हैं और वित्त मंत्रालय के अधिकारियों पर निशाना साध रहे हैं और जेटली पर तंज कस रहे हैं।

Updated : 2016-06-24T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top