Home > Archived > आपके हाथों में हैं ऐसी रेखाएं तो प्राप्त हो सकता है राजयोग

आपके हाथों में हैं ऐसी रेखाएं तो प्राप्त हो सकता है राजयोग

आपके हाथों में हैं ऐसी रेखाएं तो प्राप्त हो सकता है राजयोग


आपकी कुंडली में तो आपके भविष्य के बारे में दर्शाया ही गया होता है इसके साथ ही आपकी हथेली भी भविष्य से छिपे कई रहस्य आपके सामने उजागर करती है। हथेली पर अंकित रेखाएं और चिन्ह भविष्य में क्या होने वाला है या आपका भाग्य कब चमकने वाला है इसका संकेत देते हैं। हथेली में कुछ चिन्हों को बहुत ही शुभ माना जाता है। इन्हीं शुभ चिन्हों और रेखाओं को राजयोग का सूचक माना जाता है। जैसे शनि पर्वत पर त्रिशूल का निशान आदि। चलिए आपको बताते हैं इन संकेत या चिन्हों के बारे में...


हथेली पर हल और खड्ग यानी तलवार का निशान बहुत ही शुभ और राजयोग के समान फल देने वाला माना गया है। जिनकी हथेली में ऐसे चिन्ह होते हैं वह धन संपन्न होते हैं। उन्हें कभी भी धन की कमी नहीं होती है।

अगर आपकी हथेली में गुरु और सूर्य पर्वत ऊंचा है साथ ही भाग्य रेखा और बुध रेखा स्पष्ट और सीधी है तो यह राजयोग का संकेत है। ऐसी स्थिति में आप सरकारी क्षेत्र में उच्च पद प्राप्त कर सकते हैं। हथेली में मछली का निशान होना भी राजयोग कारक माना गया है।

हथेली में मंगल पर्वत ऊंचा हो साथ में मस्तिष्क रेखा सिरे पर दो भागों में बंटी हुई हो और सबसे कनिष्ठा उंगली लंबी हो तो यह संकेत है कि व्यक्ति राजयोग लेकर पैदा हुआ है और सरकारी क्षेत्र में उच्च पद और लाभ प्राप्त कर सकता है।

आपकी हथेली की अनामिका उंगली के पास से चलती हुई रेखा अगर मस्तिष्क रेखा से मिली हुई है और मस्तिष्क रेखा सिरे से झुककर गुरु पर्वत पर आ रही है तो आपको राजा की तरह सुख प्राप्त होगा। ऐसे व्यक्ति राजनीति में सफल होते हैं।

Updated : 2016-06-19T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top