Top
Home > Archived > हरारे वनडे : भारतीय गेंदबाजों के सामने जिम्बाब्वे 126 पर ढेर

हरारे वनडे : भारतीय गेंदबाजों के सामने जिम्बाब्वे 126 पर ढेर

हरारे वनडे : भारतीय गेंदबाजों के सामने जिम्बाब्वे 126 पर ढेर
X

हरारे वनडे : भारतीय गेंदबाजों के सामने जिम्बाब्वे 126 पर ढेर

हरारे| जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम, भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच में बल्लेबाजी करते हुए 34.3 ओवर में 126 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। आखिरी विकेट तौरइ मुजराबानी का गिरा। मुजराबानी 5 रन बनाकर पेटल की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए।

जिम्बाब्वे का पहला विकेट हेम्लिटन मासाकाड्जा के रूप में गिरा। हेम्लिटन नौ रन बनाकर बरिंदर सरन की गेंद पर बुमराह को कैच थमा बैठे। पीटर मूर एक रन बनाकर सरन की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। चामु चिबाबा 21 रन बनाकर धवल कुलकर्णी की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए। सिकंदर रजा (16) और एल्टन चिगम्बुरा (0) दोनों यजुवेंद्र चहल की गेंद पर आउट हो गए। रिचमंड मुतुम्बामी दो रन बनाकर जसप्रीत बुमराह की गेंद पर आउट हुए। वुसि सिबांडा 53 रन बनाकर चहल की गेंद पर कैच आउट हो गए। सिबांडा ने 68 गेंदों में 6 चौके और एक छक्के की मदद से अपना अर्धशतक पूरा किया। टेंडाई चातारा दो रन बनाकर धवल कुलकर्णी की गेंद पर बोल्ड हो गए।

भारतीय गेंदबाजों की तरफ से यजुवेंद्र चहल ने तीन, बरिंदर सरन और धवल कुलकर्णी ने दो-दो जबकि जसप्रीत बुमराह और अक्षर पटेल ने एक-एक विकेट झटका।

इससे पहले भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। जिम्बाब्वे की टीम ने एक बदलाव किया है। इस मुकाबले के लिए क्रेग इरविन की जगह शॉन विलियम्स को टीम में जगह मिली है। वहीं टीम इंडिया में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Updated : 2016-06-13T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top