Top
Home > Archived > हरीश रावत की बढ़ीं मुश्किलें, एक और स्टिंग आया सामने

हरीश रावत की बढ़ीं मुश्किलें, एक और स्टिंग आया सामने

हरीश रावत की बढ़ीं मुश्किलें, एक और स्टिंग आया सामने

हरीश रावत की बढ़ीं मुश्किलें, एक और स्टिंग आया सामने

नई दिल्ली| उत्तराखंड में शक्ति परीक्षण से पहले एक नया स्टिंग आया है। इस स्टिंग में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर विधायकों को 25-25 लाख रुपए देने का आरोप लगाया गया है। एक चैनल ने स्टिंग के इस वीडियो को जारी किया है। रिपोर्टों के मुताबिक कांग्रेस के बागी विधायक और पूर्व मंत्री हरक सिंह रावत ने कांग्रेस के द्वाराहाट से विधायक मदन सिंह बिष्ट का स्टिंग करवाया है।

गौरतलब है कि उत्तराखंड में 10 मई को शक्ति परीक्षण होना है और इस बीच इस स्टिंग के आने से उत्तराखंड में सियासत एक बार फिर गरमा गई है।

इससे पहले भी हरीश रावत का एक स्टिंग सामने आ चुका है। यह स्टिंग उन्हीं की पार्टी के बागी विधायक हरक सिंह रावत ने जारी किया था। इस स्टिंग के जरिए हरक सिंह ने दावा किया था कि मुख्यमंत्री विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश कर रहे हैं।

विधायकों की कथित खरीद-फरोख्त से संबंधित स्टिंग ऑपरेशन केस में सीबीआई ने हरीश रावत को समन भेजा है। सोमवार को इस मामले में रावत से पूछताछ की जाएगी। उत्तराखंड में इन दिनों जबर्दस्त राजनैतिक संकट गहराया हुआ है और राष्ट्रपति शासन लगा हुआ है।

कांग्रेस के बागी विधायकों ने दस दिन पहले रावत का एक स्टिंग ऑपरेशन जारी किया था जिसमें हरीश रावत को अपनी सरकार बचाने के लिए पैसों के लेन-देन की बातचीत करते हुए दिखाया गया था। इस वीडियो में हरीश रावत 5 करोड़ रुपए खुद से और 10 करोड़ रुपए किसी जरिए से दिलाने की बात कह रहे थे। बागी विधायको का दावा था कि ये स्टिंग ऑपरेशन 23 मार्च का है।

Updated : 2016-05-08T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top