Top
Home > Archived > कांग्रेसी विधायकों को धमका रही है केंद्र सरकार: हरीश रावत

कांग्रेसी विधायकों को धमका रही है केंद्र सरकार: हरीश रावत

कांग्रेसी विधायकों को धमका रही है केंद्र सरकार: हरीश रावत

नई दिल्ली। उत्तराखंड में फ्लोर टेस्ट से पहले राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने केंद्र सरकार पर कांग्रेसी विधायकों एवं नेताओं को धमकाने और उनका फोन टेप करवाने का आरोप लगाया है। रावत ने दावा किया कि वह 10 मई को होने वाले उत्तराखंड विधानसभा में बहुमत साबित कर के दिखाएंगे।

कांग्रेस नेता हरीश रावत ने रविवार को कहा, हमारे खिलाफ कार्रवाई करने के लिए शीर्ष पदों पर तैनात दो नौकरशाहों को धमकियां मिल रही है, ताकि वह हमें बहुमत साबित करने से रोक सकें।मुझ पर नजर रखी जा रही है, जैसे मैं कोई देशद्रोही हूं।लेकिन इन सब के बावजूद हम 10 मई को बहुमत साबित करेंगे। रावत ने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों का खुलेआम इस्तेमाल किया जा रहा है। वे कांग्रेस के लोगों को परेशान कर रहे हैं। इसलिए उन्होंने फैसला किया है कि 10 मई के नतीजों के बाद वह ब्लैकमेलरों के खिलाफ युद्ध छेड़ेंगे।

वहीं भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर विधायकों को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता किशोर उपाध्याय ने कहा कि मध्य प्रदेश का एक नेता उत्तराखंड में राजनीतिक माहौल को दूषित कर रहा है। किशोर उपाध्याय ने कहा, हमने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक चिट्ठी लिखकर कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर वापस बुलाने का आनुरोध किया है।

Updated : 2016-05-08T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top