Home > Archived > राज्यसभा में रक्षा मंत्री का भाषण बेहतरीन भाषणों में से एक : प्रधानमंत्री मोदी

राज्यसभा में रक्षा मंत्री का भाषण बेहतरीन भाषणों में से एक : प्रधानमंत्री मोदी

राज्यसभा में रक्षा मंत्री का भाषण बेहतरीन भाषणों में से एक : प्रधानमंत्री मोदी
X

राज्यसभा में रक्षा मंत्री का भाषण बेहतरीन भाषणों में से एक : प्रधानमंत्री मोदी



नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को अगस्ता वेस्टलैंड चॉपर डील मामले में रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर द्वारा राज्यसभा में दिए गए भाषण से बेहद खुश हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने पर्रिकर द्वारा सदन में दिए गए बयान को बेहतरीन भाषणों में से एक बताया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के भाषण की तारीफ करते हुए कहा, 'कल राज्यसभा में रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर का भाषण सबसे बेहतरीन भाषणों में से एक है। यह एक अच्छी संसदीय परंपराओं को प्रदर्श‍ित करने जैसा है।'

प्रधानमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में भाषण का वीडियो साझा करते हुए लिखा है, 'राजनीति से ऊपर उठकर रक्षा मंत्री ने तथ्यों को सामने रखा। उन्होंने सभी से अपील है कि उनका भाषण सुनें’।

अगस्ता मामले में कथित भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बुधवार को राज्यसभा में कांग्रेस और भाजपा के बीच जमकर बकझक हुई जबकि सदन में चर्चा के जवाब में रक्षा मंत्री ने साफ तौर पर कहा कि सौदे में भ्रष्टाचार हुआ था। उन्होंने कहा कि सरकार जांच करवाएगी कि रिश्वत किसे दी गई। बचाव में उतरी कांग्रेस ने कहा कि जांच तो यूपीए सरकार ने करवाई थी। रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा, 'सौदे में भ्रष्टाचार हुआ था। देश जानना चाहता है कि इस भ्रष्टाचार में कौन-कौन शामिल था। किसने समर्थन किया और किसे फायदा हुआ। मौजूदा जांच उन पर केंद्रित होगी, जिनका नाम इटली की अदालत के फैसले में आया है।' पर्रिकर ने आगे कहा कि ‘अदृश्य हाथ' ने पूर्व में इस मामले की जांच को रोका।

Updated : 5 May 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top