Home > Archived > अब सिर्फ  511 रुपए में करें हवाई सफर

अब सिर्फ  511 रुपए में करें हवाई सफर

अब सिर्फ  511 रुपए में करें हवाई सफर
X

अब सिर्फ 511 रुपए में करें हवाई सफर


नई दिल्ली। घरेलू विमान कंपनी स्पाइसजेट ने सस्ते घरेलू उड़ान का एक और धमाकेदार ऑफर अपने ग्राहकों के लिए लांच किया है। कंपनी ने यह विशेष ऑफर 11 साल पूरे होने पर पेश किया है। इसके तहत आप 511 रुपए में घरेलू और 2,111 रुपए (बेस फेयर) में अंतरराष्ट्रीय उड़ान की टिकट बुक कर सकते हैं। स्पाइसजेट का ऑफर लिमिटेड पीरियड के लिए है।

कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, 17 से 19 मई तक टिकटों की बुकिंग की जा सकेगी। इस ऑफर पर आप 15 जून से 30 सितंबर के बीच सफर कर सकते हैं। टिकटों की संख्या सीमित है और इसे पहले आओ पहले पाओ के आधार पर हासिल किया जा सकेगा।

ऑफर के तहत आप घरेलू उड़ान के लिए बेस फेयर 511 रुपए देकर टिकट बुक कर सकते हैं। इस बेस फेयर पर ग्राहकों को टैक्स अलग से देना होगा। 15 जून से 30 सितंबर के बीच सफर किया जा सकेगा। वहीं, बेस प्राइज सिर्फ एक तरफ का होगा, वापसी के लिए अलग बुकिंग करानी होगी। यह ऑफर कुछ चुनिंदा रूट्स के लिए है। अभी रूटों का पता नहीं चल पाया है। दूसरी ओर अंतरराष्ट्रीय उड़ान के लिए बेस फेयर 2,111 रुपए से शुरू होगा।

इस ऑफर पर 1 जून से 20 जुलाई के बीच सफर किया जा सकेगा। नियम और शर्तों की बात करें तो ऑफर में बुक की गई टिकट को कैंसिल करने पर किसी तरह का रिफंड नहीं मिलेगा। हालांकि, बेस प्राइस पर लगने वाला टैक्स रिफंडेबल होगा। ऑफर के तहत ग्रुप बुकिंग नहीं कराई जा सकेगी। ऑफर के तहत टिकटों की बुकिंग www.spicejet.com के साथ स्पापइस जेट के ऐप और ऑन लाइन ट्रेवल पोर्टल और ट्रेवेल एजेंट के जरिए की जा सकती है। इसके अलावा स्पाइस जेट के ट्रैवल पार्टनर की साइट पर भी बुकिंग की सुविधा है।

Updated : 17 May 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top