Top
Home > Archived > कमला आडवाणी का निधन, पीएम समेत कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया

कमला आडवाणी का निधन, पीएम समेत कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया

कमला आडवाणी का निधन, पीएम समेत कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया


नयी दिल्ली : भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपप्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी की पत्नी कमला आडवाणी का बुधवार को यहां दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक उन्होंने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में आखिरी सांस ली।

बताया जा रहा है कि उन्हें बुखार और इंफेक्शन की शिकायत थी। हार्ट प्रॉब्लम के बाद बुधवार शाम को 85 साल की कमला को एम्स ले जाया गया था। उनके निधन की खबर मिलते ही बीजेपी नेता और लालकृष्ण आडवाणी के समर्थक एम्स पहुंचने लगे। औपचारिकताएं पूरी करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कमला आडवाणी के निधन पर दु:ख जताया है। उन्होंने ट्वीट किया, कमला आडवाणी जी के निधन से मुझे गहरा दु:ख पहुंचा है। उन्होंने हमेशा कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया और वह लालकृष्ण आडवाणी जी की ताकत थीं।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा, गुजरात की मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल, सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास, पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, भाजपा अध्यक्ष रवीन्द्र राय समेत कई नेताओं ने कमला आडवाणी के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

Updated : 2016-04-06T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top