Top
Home > Archived > बस चंद मिनटों में हो जाएंगे आपके बाल घने

बस चंद मिनटों में हो जाएंगे आपके बाल घने

बस चंद मिनटों में हो जाएंगे आपके बाल घने

बस चंद मिनटों में हो जाएंगे आपके बाल घने


आपको दूसरे के बालों को देखकर अपने बालों पर गुस्सा आता है? तो घबराइए नहीं आपकी इन सभी दिक्कतों का एक सॉल्यूशन है 'हेयर एक्सटेंशन'। हेयर एक्सटेंशन न सिर्फ आपके बालों को घना दिखाने में मदद करता है बल्कि यह आपके बालों खूबसूरत दिखाने में भी मदद करता है। लेकिन, हेयर एक्सटेंशन को इस्तेमाल करने से पहले आपको कुछ बातें जरूर जान लेना चाहिए।



1. बालों के रंग के हिसाब से हो एक्सटेंशन- अपने बालों के रंग के हिसाब से एक्सटेंशन चुनें। एक्सटेंशन ऐसा हो की जो आपके बालों जैसी ही दिखे। ऐसा आप अपने दोस्त की मदद से कर सकती हैं।

1. कुछ रंगीन एक्सटेंशन का करें इस्तेमाल- अगर आप अपने बालों में कुछ रंगीन एक्सटेंशन का इस्तेमाल करेंगी तो वो थोड़ा नैचुरल सा लगेगा। आप अलग-अलग रंग के एक्सटेंशन भी इस्तेमाल कर सकती हैं ताकि आपको बालों को एक स्टाइलिश लुक मिल सके।

3. बालों के टेक्सचर का रखें ध्यान- एक्सटेंशन लगभग हर टेक्सचर में उपलब्ध होता है। इसलिए एक्सटेंशन खरीदने से पहले इस बात पर गौर जरूर कर लें कि आपके बालों का एक्सटेंशन कैसा है। अगर आपके बाल सिल्की हैं तो सिल्की एक्सटेंशन का इस्तेमाल करें और अगर रफ हैं तो रफ एक्सटेंशन का।

4. दोबारा इस्तेमाल- आप इन हेयर एक्सटेंशन का इस्तेमाल बार-बार कर सकती हैं लेकिन इसके लिए आपको नकली बालों को अच्छे से रखना होगा। एक एक्सटेंशन आठ से दस हफ्तों तक चल सकते हैं।

Updated : 2016-04-29T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top