Top
Home > Archived > कथित शिकायती पत्र को भाजपा नेता गिर्राज कुशवाह ने बताया फर्जी

कथित शिकायती पत्र को भाजपा नेता गिर्राज कुशवाह ने बताया फर्जी

कथित शिकायती पत्र को भाजपा नेता गिर्राज कुशवाह ने बताया फर्जी


कथित शिकायती पत्र को भाजपा नेता गिर्राज कुशवाह ने बताया फर्जी

आगरा। सोशल मीडिया में वाइरल हुए भाजपा नेता गिर्राज कुशवाह के कथित शिकायती पत्र को लेकर मंगलवार को गिर्राज कुशवाह ने स्पष्ट कर दिया कि जो पत्र सोशल मीडिया में वाइरल हुआ है। उसे उन्होंने नहीं लिखा है और न ही इस प्रकार की कोई भी शिकायत प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य से की है। उन्होंने कहा कि यह पत्र उनके खिलाफ साजिश है और आज पुलिस अधिकारियों से मिलकर इस झूठें कृत्य की शिकायत करने जा रहे है।
क्या लिखा था पत्र में
बताते चलें कि सोमवार को सोशल मीडिया पर एक पत्र पूरे दिन शहर में चर्चा का विषय बना रहा था। पत्र में गिर्राज कुशवाह के हस्ताक्षर सहित भाजपा की संगठनात्मक गुटबाजी की प्रदेश अध्यक्ष से शिकायत करते हुए लिखा था कि भाजपा दो खेमों में बटीं है। एक सांसद बाबूलाल और दूसरा केंद्रीय राज्यमंत्री रामशंकर कठेरिया। पत्र में यह भी लिखा थी कि मैं गिर्राज कुशवाह बाबूलाल खेमें का हूं लेकिन बाबूलाल अपने खास सोनू चैधरी, प्रशांत पौनिया व श्याम भदौरिया को टिकट दिलाना चाहते है। पत्र में प्रदेश अध्यक्ष पर तंज कसते हुए लिखा था कि आप किस खेमे है यह भी सबको पता है...आदि।
गिर्राज कुशवाह ने क्या कहा.....
सोशल मीडिया पर पत्र जारी होने के बाद फतेहाबाद से पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ चुके गिर्राज कुशवाह ने कहा कि वह पार्टी के अनुशासित सिपाही है और परिवार के साथ गंगा स्नान को गए थे, जब उन्हें फर्जी पत्र के बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत ही अपनी फेसबुक आईडी पर पत्र में लिखी बातों का स्वयं खंडन कर दिया था और आज एसएसपी से मिलकर इस फर्जी पत्र की शिकायत करने जाएंगे।

Updated : 2016-04-19T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top