Top
Home > Archived > दिलीप कुमार की हालत में सुधार

दिलीप कुमार की हालत में सुधार

दिलीप कुमार की हालत में सुधार
X

दिलीप कुमार की हालत में सुधार

मुंबई। पिछले काफी समय से बीमार चल रहे अभिनेता दिलीप कुमार की सेहत में सुधार हो रहा है लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें कुछ दिन और अस्पताल में रहना होगा। 93 वर्षीय दिलीप कुमार को शनिवार सुबह सीने में संक्रमण और सांस संबंधी दिक्कत के बाद बांद्रा स्थित लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

दिलीप कुमार की देखभाल कर रहे डॉ. जलील पारकर ने कहा कि वे अस्पताल आने के बाद से काफी बेहतर हैं और उनके स्वास्थ्य में काफी सुधार देखा जा रहा है। डॉक्टर ने कहा कि उन्हें चार से पांच दिन तक और अस्पताल में रहना पड़ सकता है। दिलीप कुमार की पत्नी अभिनेत्री सायरा बानो ने पहले कहा था कि उन्हें तेज बुखार, सीने में संक्रमण और सांस संबंधी दिक्कत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

साथ ही, अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए कहा कि दिलीप कुमार अब पहले से बेहतर हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि 'सायराजी ने मुझे बताया कि वे अच्छे हैं। उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।'
'मधुमती', 'मुगल-ए-आजम', 'देवदास', 'गंगा-जमुना', 'राम और श्याम' और 'कर्मा' समेत अनेक सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके यूनुस खान उर्फ दिलीप कुमार की पिछली आखिरी फिल्म 1998 में आई 'किला' थी।

Updated : 2016-04-17T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top