Top
Home > Archived > कन्हैया की सुरक्षा सुनिश्चित करेगी केन्द्र सरकार : नकवी

कन्हैया की सुरक्षा सुनिश्चित करेगी केन्द्र सरकार : नकवी

नई दिल्ली। देशद्रोह के आरोप में अंतरिम जमानत पाए कन्हैया कुमार को मिल रही धमकी के बाद केन्द्र सरकार ने कहा है कि कन्हैया को पूरी सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। साथ ही मामले में गिरफ्तार आरोपियों को कानून के तहत सजा दिलाने की भी सरकार पूरी कोशिश करेगी।

राज्य सभा में कन्हैया की सुरक्षा को लेकर उठी मांग के बाद केन्द्रीय संसदीय कार्य राज्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि हाल के दिनों में जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष को जिस तरह से जान से मारने की घमकी मिल रही है, उसकी भाजपा कड़े शब्दों में निंदा करती है। कन्हैया कोधमकी देने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात करते हुए भाजपा नेता एवं केन्द्रीय मंत्री नकवी ने कहा कि केन्द्र सरकार की यह जिम्मेदारी बनती है कि कोर्ट से अंतरिम जमानत पर रिहा हुए कन्हैया को पर्याप्त सुरक्षा दी जाए। विपक्षी पार्टियों को विश्वास दिलाते हुए उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार कन्हैया की सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करेगी।

इससे पहले बुधवार को राज्यसभा में विपक्षी पार्टियों ने कहा था कि जिस तरह से कन्हैया को जान से मारने वाले को ग्यारह लाख रुपए एवं उसकी जीभ काटने वाले को पांच लाख रुपए इनाम देने की घोषणा की गई थी। उसे देखते हुए कन्हैया कुमार को सुरक्षा मुहैया कराई जानी चाहिए।

Updated : 2016-03-08T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top