Top
Latest News
Home > Archived > बाईक से टकराकर पेड़ से भिड़ी कार, एक की मौत

बाईक से टकराकर पेड़ से भिड़ी कार, एक की मौत

म्याना के पास हादसा, 5 घायल

गुना। आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक मोटरसाइकल से टकराकर कार पेड़ से भिड़ गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गईं, वहीं पाँच घायल हुए है। जिन्हे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार पुलिस के शिवपुरी से कार में सवार चार लोग गुना की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान म्याना के दुनाई के समीप कार गुना की तरफ से आ रही एक बाईक में टकराई और इसके बाद सड़क किनारे एक पेड़ से भिड़ गई।

दुर्घटना में कार चला रहे राजू उर्फ राजेश निवासी ग्वालियर की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार नवनीत निवासी कोटा, अरविंद निवासी कोटा और कल्लू गुर्जर निवासी बामोर (ग्वालियर) बुरी तरह घायल हो गए, वहीं बाईक सवार हिनोतिया निवासी संदीप और बुंदेल को भी गंभीर चोटें आईं है। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अमला मौके पर पहुंचा और घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।


बाईक भी चकनाचूर
दोनों वाहनों की टक्कर इतनी भीषण थी कि सामने से आ रहे बाईक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, कार को भी नुकसान पहुंचा है। सड़क पर हुई दुर्घटना के बाद यहां से गुजर रहे कई वाहनों से लोग नीचे उतरकर आए और घायलों को संभाले रखा। इसी दौरान कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

समारोह से लौट रहे थे
पुलिस के अनुसार कार में सवार सभी लोग एक समारोह से लौट रहे थे। जबकि बाईक सवार गुना से हिनोतिया जा रहे थे। दुर्घटना में घायल लोग आपस में रिश्तेदार बताए जाते हैं।

Updated : 2016-03-07T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top