Top
Home > Archived > साडा व वनविभाग ने चिन्हित की अपनी सीमा

साडा व वनविभाग ने चिन्हित की अपनी सीमा

बरा सेक्टर में जमीन सर्वे का काम पूरा

ग्वालियर। विशेष क्षेत्र विकास प्राधिकरण साडा व वन विभाग के अधिकारियों द्वारा शुक्रवार को बरा क्षेत्र का निरीक्षण किया गया। जहां दोनों विभागों के अधिकारियों ने अपने-अपने क्षेत्र की सीमा निर्धारण के लिए मौके पर नक्शे फैलाकर जमीनी कार्य पूरा किया। मौके पर प्राधिकरण के अध्यक्ष राकेश जादौन व डीएफओ विक्रम सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे।

शुक्रवार को साडा व वन विभाग के अधिकारी साडा बायपास पर नव निर्माणाधीन स्टेडियम के पास स्थित बरा क्षेत्र में पहुंचे। जहां उन्होंने अपनी-अपनी सीमाओं का नक्शा फैलाकर मिलान किया और सीमाएं चिन्हित कीं। मौके पर अतिक्रमण कर रहे लगभग 2 सैकड़ा लोगों को हिदायत दी गई कि वे तत्काल मौके से कब्जा छोड़ दे, अन्यथा उनके खिलाफ बेदखली की कार्यवाही की जाएगी।

दोनों विभागों की टीमों ने सीमा चिन्हित करने के लिए अलग-अलग स्थलों पर जाकर भूमि का सर्वे किया। इस अवसर पर साडा अध्यक्ष राकेश जादौन, कार्यपालन यंत्री सुभाष सक्सेना, संपदा अधिकारी नीना गौर, एसडीओ जीके चंद, जनसंपर्क अधिकारी नवल सिंह राजपूत सहित अन्य विभागीय कर्मचारी उपस्थित थे।

बरा में बन रही है टाउनशिप
बरा आवासीय योजना के लिए 13 करोड़ 84 लाख की स्वीकृति के बाद 25 हेक्टर भूमि पर 9 ब्लॉक में 32 मल्टी स्टोरी बिल्डिंग बनेगंी, जिसमें 288 फ्लैट निर्मित होगे। इसके अलावा आवासीय योजना में उच्च आय वर्ग के 75, मध्यम आय वर्ग के 107, निम्न आय वर्ग के 128 आवास भी विकसित किए जाएंगे। साथ ही 29 बड़े भूखण्ड भी निर्मित होंगे।

Updated : 2016-03-05T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top