Top
Home > Archived > होली का त्योहार बढ़ाता है भाईचारा : एसपी

होली का त्योहार बढ़ाता है भाईचारा : एसपी

उरई। उपजा के तत्वाधान में मण्डपम सभागार में आयोजित होली मिलन समारोह के दौरान मुख्य अतितथि के तौर पर मौजूद पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने होली के त्यौहार को आपसी भाईचारे का प्रतीक बताया। उन्होने कहा कि होली के दिन सब लोग आपसी भेदभाव भुलाकर एक दूसरे से गले मिलते है जो समाज में भाईचारा बढ़ाता है।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मुख्य रूप से त्यौहार मनाने का उददेश्य ही यह होता है कि लोगो में आपसी भाईचारा बढ़े। इस मौके पर मौजूद विशिष्ट अतिथि एडीएम आनंद कुमार ने अपने सम्बोधन में होली को खुशियों का त्यौहार बताया तथा कहा कि अगर किसी के मन में अपने पड़ोसी के प्रति किसी तरह की रंजिश या भेदभाव होता है तो वह इस मौके पर भूल जाता है। यह त्यौहार ही ऐसा है कि लोग दुश्मन को भी गले लगाते है। जिससे समाज में एकता तथा पे्रम के भाव का संचार होता है। उन्होने कहा कि सभी को मिलजुल कर पे्रम तथा सदभाव के साथ ही त्यौहार मनाना चाहिये।

वहीं मुख्य विकास अधिकारी एसपी सिंह ने अपने सम्बोधन में कहा कि पूर्व में हम सब मिलजुल कर त्यौहार मनाते थे। लेकिन कुछ समय से देखने को मिल रहा है कि त्यौहारो पर भी लोग एक दूसरे से दूरी बनाकर चलते है। जो अच्छी बात नही है। हम सबको मिलजुल कर त्यौहार मनाना चाहिये। इस मौके पर अधीक्षण अभियंता विद्युत एसएस प्रसाद, अधिशासी अभियंता विद्युत तरनवीर सिंह सहित कई अधिकारी उपस्थित रहे।


Updated : 2016-03-28T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top