Top
Home > Archived > साधू-संतों से भरे वाहन पर पारदियों ने बरसाईं गोलियां

साधू-संतों से भरे वाहन पर पारदियों ने बरसाईं गोलियां

गोली लगने से दो संत गंभीर घायल

गुना। जिले के धरनावदा थानातंर्गत साधू-संतों से भरे एक वाहन पर पारदी बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। हमला बीती रात लूट के इरादे से किया गया और इसमें गोली लगने से दो संत गंभीर रुप से घायल हुए है। जिन्हे उच्च उपचार के लिए ग्वालियर भेजा गया है। पुलिस के अनुसार राजस्थान के बांरा जिले से साधू-संत धरनावदा के पास कथा के लिए स्थल चनय करने आए हुए थे।

बीती रात यह साधू संत कार में सवार होकर लक्ष्मण टेकरी से बीलाखेड़ी गांव होकर पीपल्या आश्रम जा रहे थे। इसी दौरान बीलाखेड़ी के पास 8-10 बंदूकधारी बदमाशों ने इन्हे रोकने की कोशिश की, किन्तु चालक ने वाहन नहीं रोकते हुए दौड़ा दिया। जिससे बदमाशों ने कार पर पीछे से गोलीबारी करना शुरु कर दी। इस दौरान एक गोली नैनो कार को चीरते हुए वाहन के अंदर आई और उसमें बैठे जगदीश वैष्णव की पीठ में लगकर पेट से बाहर आ गई। इनके पास ही बैठै सत्यनारायण गुर्जर के पैर में भी गोली लगी है।

घटना के बाद भी नहीं रोकी गाड़ी
बताया जाता है कि घटना के बाद भी वाहन चला रहे चालक हेमराज ने गाड़ी नहीं रोकी और उसी हालत में वाहन को दौड़ते हुए झागर चौकी तक वाहन को लेकर आ गए। यहां पर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर सर्चिंग की, लेकिन तब तक बदमाश मौके से भाग निकले। पुलिस ने आठ से १० अज्ञात लोगों पर धारा ३०७ के तहत केस दर्ज किया है। घटना में एक पारदी का नाम सामने आया है। गंभीर घायल संतों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी नाजुक हालक के मद्देनजर उन्हे उच्च उपचार के लिए ग्वालियर भेजा गया है।

Updated : 2016-03-28T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top