Top
Home > Archived > देशद्रोही कन्हैया को अलीगढ़ नहीं रखने देंगे कदम

देशद्रोही कन्हैया को अलीगढ़ नहीं रखने देंगे कदम

डीएस कॉलेज में छात्र नेताओं ने बैठक कर जारी किया फतवा

अलीगढ़। जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष और देशद्रोह के आरोप में घिरे कन्हैया के अमुवि में आगमन को लेकर अलीगढ़ की छात्र राजनीति में भी सरगर्मियाँ तेज होने लगी हैं। डीएस कॉलेज में छात्र नेताओं ने एक बैठक कर कन्हैया कुमार को अलीगढ़ की सीमा में घुसने से रोकने के किसी भी परिस्थिति से गुजरने का ऐलान कर दिया है। छात्र नेताओं का कहना है कि चाहे प्रशासन हमें जेल में ही क्यों न डाल दे? लेकिन सैनिकों का अपमान करने वाले देशद्रोही कथित छात्र नेता को अलीगढ़ की पावन भूमि पर कदम नहीं रखने देंगे।

छात्र नेता अर्जुन भोलू सिंह ने कहा है कि कन्हैया कुमार जैसे छात्र अलीगढ़ मण्डल की नजरों में देशद्रोही हैं। किसी भी कीमत पर पवित्र अलीगढ़ की धरती पर आगमन नहीं होने दिया जायेगा। एएमयू के छात्र और कन्हैया कुमार जैसे कथित छात्र नेता अगर छात्र हितैषी हैं तो दिल्ली में बैठकर एएमयू में दलित छात्र आरक्षण की लड़ाई लड़ें जिससे बाबा साहब के सपने पूरे हों। छात्र नेता अमित गोस्वामी ने चेतावनी दी है कि धूप और बारिश की परवाह किये बिना देश के लिए अपने प्राणों की बाजी लगाने वाले सैनिकों को बलात्कारी बताने वाले और भारत में रहकर इण्डिया गो बैक के नारे लगाने वाले ऐसे देशद्रोही कन्हैया के गन्दे कदम हम अपने शहर की पावन भूमि पर भी नहीं पडऩे देंगे। इसके लिए प्रशासन चाहे हमको जेल में डाल दे या मुकदमा दर्ज कर दे। उन्होंने कहा है कि अमुवि के जिन लोगों द्वारा उसे बुलाया जा रहा है वह बेहद शर्मनाक हैं।

ऐसे देशद्रोही को बुलाने वाले भी कहीं न कहीं स्वयं देश विरोधी मानसिकता वाले व्यक्ति हैं। छात्र नेता सौरभ चौधरी एवं कुलदीप ठाकुर ने कहा है कि जिले की चारों सीमाओं पर कार्यक्रम वाले दिन हम मुस्तैद रहेंगे। यदि हिम्मत है तो अमुवि तो बहुत दूर जिले की सीमा में भी कन्हैया प्रवेश करके दिखाये।

Updated : 2016-03-27T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top