Top
Latest News
Home > Archived > ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं को जोडऩे में जुटा बीएसएनएल

ब्रॉडबैंड उपभोक्ताओं को जोडऩे में जुटा बीएसएनएल

आगरा। वित्तीय वर्ष 2015 के शेष कार्य निपटाने में लगे बीएसएनएल के सामने सबसे बड़ी चुनौती नए-पुराने उपभोक्ताओं को अपने नेटवर्क से जोड़े रखने की है। इन्हें जोडऩे की कवायद एक मार्च से शुरू हो चुकी है। कंपनी ने ब्रॉडबैंड के टूटे नेटवर्क को जोडऩे के लिए सर्किल अधिकारियों को 31 मार्च तक का समय दिया है।

यूपी ईस्ट की बात की जाए तो हजारों कटे कनेक्शन को जोड़े जाने की चुनौती है। यूपी वेस्ट में भी स्थिति कुछ ऐसी ही है। यूपी वेस्ट के आगरा की बात की जाए तो मौजूदा ब्रॉडबैंड के कनेक्शन 10 हजार 400 है। इस आंकड़े को बढ़ाने के उद्देश्य से सर्किल हेड द्वारा 31 दिसंबर तक कटे कनेक्शन को दोबारा जोड़े जाने की घोषणा की है। सभी संचार सर्किलों को यह स्पष्ट कर दिया गया है कि वह चालू वित्तीय वर्ष में ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं का नेटवर्क बनाए।

कंपनी ने विशेष ऑफर के तहत अपने पुराने उपभोक्ताओं को जोडऩे की कवायद की है। वह अपने पुराने उपभोक्ताओं को (जो कनेक्शन कटवा चुके हैं) फ्री में रि-कनेक्शन की सुविधा दे रही है। रेंटल चार्ज एक माह तक फ्री के साथ उन्हें आउट गोइंड कॉल्स (500 कॉल बीएसएनएल नेटवर्क) की सुविधा भी दे रही है।

Updated : 2016-03-27T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top