Latest News
Home > Archived > बीजेपी, पीडीपी के बीच कोई मतभेद नहीं: जितेन्द्र सिंह

बीजेपी, पीडीपी के बीच कोई मतभेद नहीं: जितेन्द्र सिंह

जम्मू | केंद्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर में गठबंधन सहयोगी भाजपा और पीडीपी के बीच कोई मतभेद नहीं है। राज्य में गठबंधन सरकार के गठन का मार्ग स्पष्ट हो गया है।

भाजपा विधायक दल की महत्वपूर्ण बैठक से पहले प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्य मंत्री ने कहा कि भाजपा और पीडीपी में गठबंधन कभी टूटा ही नहीं। मैं समझता हूं कि यह प्रक्रिया को आगे बढ़ाने जैसा है जो एक वर्ष पहले शुरू हुई थी। विधायक दल की बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं समेत पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव भी हिस्सा ले रहे हैं। सिंह ने कहा कि कोई मतभेद नहीं था। जब आप गठबंधन में होते हैं तब आप एक दूसरे की पसंद एवं प्राथमिकताओं को स्थान देते हैं। उन्होंने कहा कि स्वस्थ गठबंधन में ऐसा होता है और यह जम्मू कश्मीर के लिए अच्छा है।

यह पूछे जाने पर कि जम्मू कश्मीर में सरकार के गठन में कितना समय लगेगा, सिंह ने कहा कि जल्द होगा। उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि गठबंधन सहयोगी जल्द साथ बैठेंगे और जल्द ही एक रूपरेखा तय कर लेंगे ताकि इस बारे में एक ढांचा तैयार हो सके और समन्वय बना रहे। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दोनों दल मिलकर विकास के एजेंडे पर काम करेंगे।

Updated : 2016-03-25T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top