Top
Home > Archived > सिथौली में पसरा बुंदेलखण्ड का इंजन

सिथौली में पसरा बुंदेलखण्ड का इंजन

ग्वालियर। वाराणसी से ग्वालियर आ रही बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस का इंजन रविवार को सुबह सिथौली स्टेशन के पास पसर गया। इस कारण झांसी से आने वाली विभिन्न टे्रनें अपने निर्धारित समय से नहीं पहुंच सकीं। जानकारी के अनुसार वाराणसी से ग्वालियर के कजउ बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस शनिवार की शाम लगभग 5.45 बजे रवाना हुई थी।

सुबह सिथौली स्टेशन के पास ट्रेन का इंजन फैल होने के कारण यह ट्रेन ग्वालियर विलम्ब से पहुंची। उधर निजामुद्दीन जबलपुर एक्सप्रेस ट्रेन के कोच नम्बर बी-2 में सीट नम्बर 31 पर अभिनव सिंह, जो कि कटनी से टे्रन में चढ़े थे। ट्रेन जैसे ही बीना पहुंची तो उन्होंने देखा कि उनका बैग चोरी हो गया। इसकी शिकायत उन्होंने ग्वालियर जीआरपी थाने में दर्ज कराई है।

टेक्नीशियन ने लड़की से की अभद्रता
रविवार को अमृतसर एक्सप्रेस के कोच नम्बर बी-3 में 10 व 11 नम्बर पर यात्री प्रियंका जैन की दतिया से अम्बाला जाने के लिए सीट आरक्षित थी। यात्रा के दौरान उनके साथ टेक्नीशियन द्वारा अभद्रता की गई। बताया गया है कि जब यह ट्रेन दतिया स्टेशन पर रुकी तो प्रियंका जैन ने कोच का गेट खोलने के लिए ट्रेन के अंदर उपस्थित टेक्नीशियन अरसाद खान से कहा, लेकिन उसने गेट नहीं खोला। इस पर ट्रेन चलने लगी तो प्रियंका जैन दूसरे कोच में चढ़ गईं और टेक्नीशियन से बात की तो टेक्ननिशियन उनके साथ अभद्रता करने लगा। इस पर प्रियंका जैन ने यात्री हेल्पलाइन पर शिकायत की। इस पर ग्वालियर स्टेशन पर तुरन्त आरपीएफ स्टाफ पहुंच गया।

हबीबगंज पर रुकेगी गोंडवाना एक्सप्रेस
गोंडवाना एक्सप्रेस, जो निजामुद्दीन से रायगढ़ चलती है, लेकिन अब यह ट्रेन सिंहस्थ महाकुंभ के चलते हबीबगंज स्टेशन पर भी रुकेगी, जिससे अब सिंहस्थ जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Updated : 2016-03-21T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top