Latest News
Home > Archived > भगवान परशुराम जयंती समिति करेगी समाजसेवियों को सम्मानित

भगवान परशुराम जयंती समिति करेगी समाजसेवियों को सम्मानित

26 मार्च को होली मिलन व भजन संध्या कार्यक्रम

फीरोजाबाद। भगवान परशुराम जयंती महोत्सव समिति 26 मार्च को होटल गर्ग में करेगी होली मिलन समारोह एवं सम्मान समारोह-भजन संध्या कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा। यह जानकारी वार्ता के दौरान पदाधिकारियों ने दी।

समिति अध्यक्ष जितेंद्र शर्मा ने बताया कि इस सम्मान समारोह के सहयोगियों का सम्मान प्रशस्ति पत्र देकर किया जायेगा। साथ ही जयन्ती का जगह-जगह स्वागत करने वालों सामाजिक संस्थाओं एवं सामाजिक व्यक्तियों का स्वागत किया जायेगा। शोभायात्रा के संयोजक लकी गर्ग ने बताया कि 26 मार्च को दोपहर एक बजे कार्यक्रम की शुरूआत होटल गर्ग में होगी। सम्मान समारोह का मुख्य उद्देश्य समाज को एक मंच पर लाना तथा समाज के ऐसे व्यक्ति जो कि समाज में अभी तक सम्मानित नहीं किये गये उनको सम्मान दिलाना समिति का दायित्व है। संरक्षक पीके पाराशर ने समाज के लोगों से अपील की है कि वह कार्यक्रम में उपस्थिति दर्ज कराकर समाज का गौरव बढ़ायें।

महामंत्री गोपाल शर्मा ने कहा कि कार्यक्रम में हाथरस के श्रीकृष्ण चैतन्य संकीर्तन मंडल द्वारा होली महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। जो कि आकर्षण का केंद्र होगा। कोषाध्यक्ष प्रशांत शर्मा ने कहा कि शोभायात्रा समिति द्वारा 26 मार्च को होने वाले कार्यक्रम की तैयारियां अंतिम चरण पर चल रही हैं। जिसमें समाज के लोग बढ़ चढ़ कर भाग लेंगे। वार्ता के दौरान रवि शर्मा, मनोज शर्मा, अखिलेश शर्मा, सागर पारासर, नितिन शर्मा आदि मौजूद थे।

Updated : 2016-03-21T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top