Home > Archived > फायनेंस कंपनी के कर्मचारी से ढाई लाख रुपये की लूट

फायनेंस कंपनी के कर्मचारी से ढाई लाख रुपये की लूट

आगरा। एत्मादपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत शुक्रवार को दिनदहाड़े बाइक सवार लुटेरे तमंचे के बल पर फायनेंस कंपनी के कर्मचारी से ढाई लाख रुपये की लूट को अंजाम देकर क्षेत्र में सनसनी फैली दी। मौके पर पहुंची पुलिस को फाइनेंस कर्मी सड़क किनारे पड़ा मिला। पुलिस ने घायल कर्मचारी को अस्पताल भेजा तो उसके साथी एम्बूलेंस को फिरोजाबाद की ओर ले गए।

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ काफी जुट गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार एत्मादपुर स्थित बुढिय़ा के ताल के निकट करीब चार बजे लुटेरों ने फाइनेंस कर्मचारी से ढाई लाख रुपये लूटकर भाग गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस को उसकी बाइक सड़क किनारे पड़ी मिली थी। उसके कपड़े अस्त व्यस्त थे, लग रहा था, कि किसी के साथ झगड़ा हुआ है। वह भी अर्धबेहोशी की हालत में सड़क किनारे पड़ा था। उसकी बाइक, लैपटॉप और मोबाइल पास में ही पड़े थे। पुलिस ने उसे इलाज के लिए एसएन अस्पताल भेजा, लेकिन उसके दो अन्य साथी उसे फिरोजाबाद की ओर ले गए। पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। टूंडला की फाइनेंस कम्पनी धनलक्ष्मी में छगनलाल एजेंट हैं।

यह कम्पनी गांव के लोगों को पैसा बांटती हैं। शुक्रवार की शाम चार बजे छगन लाल एत्मादपुर क्षेत्र में गांव वालों से उनकी किश्त वसूलने के लिए आया था। उसके पास ढाई लाख की नकदी एकत्रित कर वह बाइक से टूंडला जा रहा था। इसी दौरान बदमाशों ने रास्ते में उसे घेर लिया और जमकर मार लगाई। पुलिस को उसने बताया कि उसकी ढ़ाई लाख की नकदी से भरा बैग लूट लिया गया है। पुलिस छानबीन मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने फाइनेंस कम्पनी के अधिकारियों से संपर्क साधने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं हो सकी।

Updated : 19 March 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top