Home > Archived > दुख की घड़ी में सदैव आपके साथ: सिंधिया

दुख की घड़ी में सदैव आपके साथ: सिंधिया

ग्राम मंगरौल में ओला प्रभावित किसानों को किया संबोधित

इंदरगढ़। जब भी हमारे क्षेत्र का अन्नदाता किसान किसी भी प्राकृतिक आपदा के कारण संकट में पड़ता है तो प्रदेश सरकार के मुखिया हों या कोई भी मंत्री या अन्य सत्ताधारी नेता किसानों की सुध लेने नहीं आते। लेकिन हमारी पार्टी के कार्यकर्ता एवं मैं संकट की घड़ी में सदैव आपके बीच पहुंचता हॅू। उक्त बात कांग्रेस संसदीय दल के मुख्य सचेतक एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सेंवढा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मंगरौल में ओला प्रभावित किसानों को संबोधित करते हुए कहा।

उन्होंने कहा कि सिंधिया परिवार से इस क्षेत्र की जनता का एक अटूट नाता है और इस रिश्ते को मैं हर कीमत पर निभाता हूूॅ क्योंकि यह रिश्ता राजनीति का या वोटो का रिश्ता नहीं है। बल्कि मेरा आपसे दिल का रिश्ता है। इसीलिए हर संकट की घड़ी में सिंधिया परिवार का मुखिया होने के नाते मैं आपके साथ खड़ा रहता हॅू। किसी भी स्थल पर जाकर सरकार से लड़ाई लडऩी पड़े सड़क से लेकर संसद तक सरकार से संघर्ष करके किसानों को मुआवजा दिलाने का हर संभव प्रयास करूंगा।

उन्होंने कहा कि किसानों के विद्युत बिल, बैंकों का ऋण, सहकारिता संस्थाओं के कर्ज, माफ किए जाए। इस अवसर पर पूर्व विधायक राजेन्द्र भारती, दामोदर सिंह यादव, भाण्डेर ब्लॉक अध्यक्ष हरीओम त्रिपाठी, अर्जुन सिंह परिहार, राजेश दांतरे, सत्यराम सिरोनियां, अन्नू भारती, नरेन्द्र यादव, सूर्य प्रताप सिंह, अनूप पाठक, अशोक दांगी बगदा जिला पंचायत सदस्य, सुनील तिवारी, नरेन्द्र गुर्जर, केशव यादव, अनुराग यादव, और रोहित परिहार सहित कई लोग उपस्थित रहे।

Updated : 2016-03-19T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top