Top
Home > Archived > सांड के पटकने से वृद्धा घायल

सांड के पटकने से वृद्धा घायल

मुरैना/जौरा। तहसील चौराहे पर अपने राशनकार्ड से कैरोसिन लेने आई वृद्धा को आज आवारा सांड़ ने उठाकर पटक दिया। इस कारण वृद्धा गंभीर चोटें आईं हैं। वृद्धा को उपचार के लिये अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे उपचार के लिये मुरैना रैफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार नगर में आबारा पशुओं का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। आबारा पशु आये दिन किसी न किसी को मारकर घायल कर देते हैं। गुरुवार की दोपहर वार्ड क्र. 18 निवासी गनेशीबाई अपने बीपीएल के राशन कार्ड से कैरोसिन लेने के लिये आई थी। जब गनेशीबाई कैरोसिन लेने पुुरानी तहसील में जा रही थी तभी तहसील के गेट के पास सामने से आ रहे सांड ने महिला को सींगों पर उठाकर पटक दिया। पक्की सड़क पर गिरने के कारण महिला के सिर एवं कमर में गंभीर चोटें आईं हैं। घायल वृद्घा को उपचार के लिये तत्काल अस्पताल पहुंचाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद वृद्धा को मुरैना जिला चिकित्सालय के लिए रैफर किया गया है।

उल्लेखनीय है कि कस्बे में आबारा पशु आये दिन किसी न किसी को अपना शिकार बनाते रहते हैं। सड़कों पर आवारा घूमने वाले गाय व सांड़ों के द्वारा विगत लगभग छह माह में दर्जनभर लोगों को चोटें पहुंचाकर घायल किया है।इसके बावजूद नगरीय निकाय आवारा पशुओं की रोकथाम के लिये कोई कदम नहीं उठा रहा है। इस कारण आए दिन राहगीर दुर्घटना के शिकार होते रहते हैं।

Updated : 2016-03-18T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top