Home > Archived > होली पर रेलवे चलाएगा विशेष रेल गाड़ियां

होली पर रेलवे चलाएगा विशेष रेल गाड़ियां

होली पर रेलवे चलाएगा विशेष रेल गाड़ियां
X

नई दिल्ली। रेलवे ने होली के अवसर पर यात्रियों की अधिक भीड़ को देखते हुए विशेष आगामी सप्ताह से माता वैष्णो देवी, बरौनी और दरभंगा के लिए विशेष रेलगाड़ियों के परिचालन की घोषणा की है। इन तीन गंतव्य स्टेशनों के अलावा रेलवे 17 मार्च से कटिहार और फिरोजपुर के बीच भी रेलगाड़ी का परिचालन करेगा।

जानकारी के अनुसार, आगामी 19 से 31 मार्च के बीच दिल्ली और वैष्णो देवी कटरा के बीच हर सोमवार, गुरूवार और शनिवार को एसी सुविधा एक्सप्रेस ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा। वापसी में यह ट्रेन आगामी 20 मार्च से एक अप्रैल के बीच हर मंगलवार, शुक्रवार और रविवार को एसी सुविधा एक्सप्रेस ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा। वहीं, नई दिल्ली और बरौनी के बीच सप्ताह में दो दिन एसी सुविधा एक्सप्रेस ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा। इसी तरह आगामी 18 से 29 मार्च के बीच हर मंगलवार और शुक्रवार को दिल्ली से बरौनी के बीच विशेष ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा। वापसी में यह ट्रेन आगामी 19 और 30 मार्च के बीच हर बुधवार और शनिवार को चलेगी।

साथ ही, दिल्ली से दरभंगा के बीच आगामी 18 से 29 मार्च के बीच हर मंगलवार और शुक्रवार को एसी सुविधा ट्रेनों का परिचालन किया जाएगा। वापसी में दरभंगा से दिल्ली के बीच आगामी 19 से 30 मार्च के बीच प्रत्येक बुधवार और शनिवार को ट्रेनों का परिचालन होगा।

Updated : 10 March 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top