Top
Home > Archived > दो बाईकों की भिडंत में एक छात्र की मौत, दूसरा गंभीर

दो बाईकों की भिडंत में एक छात्र की मौत, दूसरा गंभीर

पेपर देकर लौटते समय हुआ हादसा

ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत


मथुरा। थाना जमुनापार अंतर्गत ग्राम सुखदेव नगर के निकट दो बाईकों में हुई भिडं़त के फलस्वरूप एक छात्र की मृत्यु हो गयी। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे उपचार के लिए आगरा रैफर किया। वहीं मथुरा-कासगंज रेलवे लाइन पर बीती रात्रि एक युवक की ट्रेन की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गयी। मृतक कानों में ईयर फोन लगाकर रेलवे लाइन पर चल रहा था।


बताया गया कि थाना हाइवे अंतर्गत काशी का नगला निवासी 18 वर्षीय रोहताश पुत्र बदन सिंह सोमवार की सांय अपने साथी मनोज पुत्र महेश के साथ बल्देव क्षेत्र में स्थित परीक्षा केन्द्र से पेपर देकर बाइक से लौट रहा था। ग्राम सुखदेव नगर के निकट उसकी बाइक व एक और अन्य बाइक में जोरदार भिडं़त के फलस्वरूव उक्त दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। वाहनों की भिडं़त से हुए धमाके की आवाज सुनकर राहगीर व आसपास के लोगों के तुरंत पुलिस को सूचना दी और घायल लोगों को सड़क से उठाकर किनारे कराया।


गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों में से रोहताश की कुछ देर तड़पने के बाद मौके पर मौत हो गयी। हालांकि पुलिस ने उसे भी उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया था जहां चिकित्सकों ने रोहताश को मृत घोषित कर दिया। दूसरे साथी मनोज को गंभीरावस्था के कारण आगरा रैफर कर दिया गया। सड़क हादसे में रोहताश की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन व शुभ चिंतक मथुरा के लिए रवाना हो लिए। वहीं घायल के परिजन भी अस्पताल पहुंच गये। प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के जनरल गंज क्षेत्र मैनागढ़ निवासी योगेश पुत्र रतन लाल की बीती रात्रि मथुरा-कासगंज रेलवे लाइन पर ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गयी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मृतक योगेश कानों में लीड लगाए हुआ था। शव को पुलिस के कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम ग्रह भेजा है। ज्ञात रहे कि कान में लीड लगाकर रेलवे ट्रेक पर चलते समय इससे पहले भी कई युवक अपनी जान गंवा चुके हैं लेकिन फिर भी युवकों का कान में लीड लगाकर रेलवे ट्रेक पर आवागमन बंद नहीं हो रहा। जिसकी वजह से वह ट्रेक पर आने वाली ट्रेन की आवाज नहीं सुन पाते और उसकी चपेट में आ जाते हैं।

Updated : 2016-03-01T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top