Top
Home > Archived > हथियार सहित पकड़े रांपी गिरोह के छह सदस्य

हथियार सहित पकड़े रांपी गिरोह के छह सदस्य

हाईवे पर रांपी लगाकर करते थे लूट, ग्राम बरखेड़ा में डकैती डालने की थी योजना

शिवपुरी। बदरवास थाना क्षेत्र के ग्राम बरखेड़ा के पास रात्रि में पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर से छह बदमाशों को हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। उक्त सभी बदमाश राधौगढ़ के निवासी हैं जो हाईवे पर रांपी लगाकर वाहनों को लूटते थे और रात में बरखेड़ा में प्रतिष्ठित कन्हैयालाल धाकड़ के यहां डकैती डालने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ धारा 399, 400, 402, 25/27 आम्र्स एक्ट सहित 11/13 एमपीडीपीके एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध कर बदमाशों से पूछताछ शुरू कर दी गई है वहीं उनके आपराधिक रिकार्ड भी खंगाले जा रहे हैं।
जानकारी के अनुसार बदमाश थाना प्रभारी रामेन्द्र सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि फोर्स कंपनी की तूफान क्लूजर गाड़ी क्रमांक एमपी 08 बीए 1560 में कुछ हथियारबंद बदमाश बैठकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। इस सूचना पर बदरवास थाना पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया। बदमाश राघौगढ़ के निवासी हैं जिनमें अरविन्द पुत्र सिरौंजीलाल बुनकर, धीरज पुत्र भूमन सिंह यादव, ज्ञानसिंह पुत्र करन सिंह यादव, रवि पुत्र हेमराज बुनकर, मनोज पुत्र ख्यालीराम कुशवाह, मुकेश पुत्र सेवाराम भील शामिल हैं।
पुलिस ने बदमाशों के पास से एक क्लूजर वाहन के साथ एक रिवॉल्वर, तीन जिंदा कारतूस, दो कुल्हाड़ी, एक छुरा और लाठी लुहांगी बरामद की है। बदमाशों से जब पूछताछ की गई तब उन्होंने बताया कि वह ग्राम बरखेड़ा में रहने वाले कन्हैयालाल धाकड़ के यहां डकैती डालने की योजना बना रहे थे।

Updated : 2016-02-08T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top