Home > Archived > उपचार न मिलने से मरीज ने अस्पताल में किया हंगामा

उपचार न मिलने से मरीज ने अस्पताल में किया हंगामा

तोडफ़ोड़ कर वार्डबॉय को धुना, मामला दर्ज

शिवपुरी। जिले के पोहरी कस्बे में बीती रात्रि सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार कराने आये युवक शकील खान ने उपचार न मिलने से आक्रोशित होकर एक स्वास्थ्य कर्मचारी के साथ अश्लील गालियां देते हुए उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया, इतना ही नहीं उपस्वास्थ्य केन्द्र में रखी टेबिल उठाकर कांच में दे मारी जिससे कांच व टेबिल टूट गए, इसकी रिपोर्ट सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थ वार्डबॉय ने पोहरी थाने में की।

सूचना पर पोहरी थाना पुलिस ने शकील खान के खिलाफ धारा 353, 332, 427, 506 का प्रकरण दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार फरियादी वार्डबॉय देवलाल पुत्र सुखचंद जाटव (48 वर्ष) ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि शकील खान पुत्र गफ्फार खान रात 8:30 बजे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पोहरी में पैर में दर्द होने की दवा लेने आया था, उस समय अस्पताल में वार्डबॉय देवलाल अकेला था, जिस पर शकील खान ने देवलाल से दवा मांगी तो उसने चिकित्सक को बुलाने की बात कही। इस पर शकील देवलाल को गालियां देने लगा जिससे दोनों के बीच मुंहबाद होने लगा। आक्रोशित शकील खान ने देवलाल की मारपीट करते हुए स्वास्थ्य केन्द्र में जमकर तोडफ़ोड़ कर दी।


इनका कहना है


मैं पैर में दर्द से कराहता हुआ अस्पताल पहुंचा लेकिन वहां न तो चिकित्सक था और न कोई अन्य स्टाफ जिसके कारण मुझे उपचार नहीं मिल सका। मैंने वार्डबॉय देवलाल से दवा मांगी तो वह मुझसे अनर्गल वार्तालाप करने लगा और बाद में उसने मेरे खिलाफ रिपोर्ट लिखा दी।

शकील खान, मरीज
शकील खान अस्पताल आया और उसने दवा मांगी जिस पर मैंने चिकित्सक को बुलाने की बात कही लेकिन शकील आक्रोशित हो गया और उसने न सिर्फ मेरे साथ मारपीट की बल्कि अस्पताल में तोडफ़ोड़ भी कर दी।

देवलाल, वार्ड बॉय सामु. स्वास्थ्य केन्द्र पोहरी

Updated : 2016-02-29T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top