Top
Home > Archived > हड़ताल जारी कामकाज हो रहा प्रभावित

हड़ताल जारी कामकाज हो रहा प्रभावित

अशोकनगर। मध्यप्रदेश पंचायत सचिव, सहायक सचिव एवं मनरेगा अधिकारी कर्मचारी संघ के प्रांतीय आह्वान पर 23 फरवरी से जिले भर में हड़ताल जारी है।
गुरुवार को हड़ताल के तीसरे दिन कुछ कर्मचारी संगठनों के पदाधिकारियों ने पहुंचकर हड़तालियों की मांग का समर्थन किया। तहसील परिसर के सामने धरने पर बैठे अशोकनगर जनपद पंचायत क्षेत्र के सचिव, सहायक सचिव और मनरेगा अधिकारी-कर्मचारी संघ द्वारा बताया गया कि अगर उनकी मांगों पर सरकार विचार नही करती तो आगामी 28 फरवरी को भोपाल में पहुंचकर प्रदर्शन किया जाएगा। हड़ताली संगठनों के पदाधिकारियों ने बताया कि पंचायत सचिवों की प्रमुख मांग छटवां वेतनमान लागू करने, अनुकम्पा नियुक्ति का प्रावधान लाने सहित अन्य मांगें शामिल हैं। इसी तरह सहायक सचिवों की प्रमुख मांगों में पंचायत एवं ग्रामीण विकास द्वारा रोजगार सहायकों को सहायक सचिव पद पर नियमितीकरण करने, सेवा शर्तें लागू करने आदि मांगें शामिल हैं।


इसी प्रकार मनरेगा अधिकारी-कर्मचारियों की मांगों में मनरेगा योजनान्तर्गत जनपद स्तर पर पदस्थ सभी अधिकारी-कर्मचारियों को नियमित करने की मांग प्रमुख है। उल्लेखनीय है कि हड़ताल पर पंचायत सचिव, रोजगार सहायक और मनरेगा अधिकारी-कर्मचारियों रहने से कामकाज प्रभावित हो रहा है।

Updated : 2016-02-26T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top