Top
Home > Archived > सोनिया-राहुल देशद्रोहियों को दे रहे बढ़ावा: कांकर

सोनिया-राहुल देशद्रोहियों को दे रहे बढ़ावा: कांकर

भाजपा आज मनाएगी धिक्कार दिवस

भिण्ड| कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी एवं अन्य पार्टी के नेता जिस तरह से जेएनयू मामले को लेकर देशद्रोहियों के पक्ष में खड़े होकर राष्ट्रीय संप्रभुता को चुनौती दे रहे है। इस गंभीर विषय को लेकर भाजपा जनता के बीच जाएगी और कांग्रेस के चेहरों को बेनकाव करेगी। इस तारतम्य में भाजपा प्रदेश नेतृत्व के आव्हान पर 21 फरवरी को भिण्ड जिले के सभी 14 मण्डलों में धिक्कार दिवस मनाया जाएगा। जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी के पुतले तथा मशाल जुलूस जैसे कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।


भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव कांकर ने भाजपा के सभी 14 मण्डल अध्यक्षों को आव्हान करते हुए कहा कि वे अपने अपने मण्डल स्तर पर सोनिया राहुल के विरुद्ध धिक्कार दिवस के तहत पुतला दहन कार्यक्रमों को प्रभावी रूप से संपन्न कराकर देशद्रोहियों को चेतावनी दें। जिन्होंने देश में राष्ट्र विरोधी नारे लगाने वाले कन्हैया के पक्ष में आकर अपना घिनोना कृत्य हिन्दुस्तान की जनता के सामने चेहरे को बेनकाव कर दिया है। भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव कांकर ने कहा कि कुछ दिन पहले जेएनयू विवि परिसर में जिस तरह से राष्ट्र विरोधी नारे लगाए गए।

भारतीय जनता पार्टी उसकी कड़ी निंदा करती है। इस प्रकार की गतिविधियों पर चिंता भी व्यक्त करती है। भारतीय जनता पार्टी का मानना है कि देश की जमीन पर या उसके किसी भी हिस्से पर इस तरह की राष्ट्रद्रोही गतिविधियों को सेन नहीं किया जा सकता। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जेएनयू जाकर जिस तरह से इस घटना का समर्थन किया है। सबसे बड़ा चिंता का विषय है। भारतीय जनता पार्टी देश की रक्षा करने वाले शहीद जवानों और उनके परिजनों के साथ खड़ी है। और हमारा मानना है कि हर राष्ट्रभक्त व्यक्ति एवं संस्थाओं को देश की सीमा की सुरक्षा करने वाले जवानों के संवेदनाओं की चिंता करनी चाहिए।

Updated : 2016-02-21T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top