Home > Archived > फिल्म अलीगढ़ को ए सर्टीफिकेट दिए जाने पर मचा बवाल

फिल्म अलीगढ़ को ए सर्टीफिकेट दिए जाने पर मचा बवाल

फिल्म अलीगढ़ को ए सर्टीफिकेट दिए जाने पर मचा बवाल
X

मुंबई। सेंसर बोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी ने फिल्म अलीगढ़ के निर्देशक हंसल मेहता पर निशाना साधा है। निहलानी का कहना है कि फिल्म के ट्रेलर को ए सर्टीफिकेट दिए जाने के मसले को मेहता मुद्दा बना रहे हैं जो महज पब्लिसिटी स्टंट से ज्यादा कुछ नहीं है।
फिल्म अलीगढ़ में राजकुमार राव, मनोज बाजपेयी नजर आएंगे। फिल्म को जब ए सर्टीफिकेट दिया गया तो मेहता ने इसका विरोध दर्ज कराया था। निहलानी ने कहा होमोसेक्सुअलिटी का विषय बच्चों और टीनेजर्स के देखने के लिए नहीं है। निहलानी ने कहा हमने ट्रेलर के कंटेंट के आधार पर ही फिल्म को सर्टीफिकेट जारी किया है। यदि मेकर्स को लगता है कि यह गलत है तो उन्हें इस बारे में दर्शकों की राय भी ले लेना चाहिए। आप ही बताइए, होमोसेक्सुअलिटी का सब्जेक्ट बच्चों के लिए है? टीनेजर्स के लिए है? हमने पहले ही फिल्म को पास कर दिया है।अब वो इस बात पर विवाद पैदा कर रहे हैं। यह बहुत ही स्तरहीन पब्लिसिटी का काम है जो मेहता कर रहे हैं।
निहलानी ने कहा यह तुलना भी गलत होगी कि एडल्ट कॉमेडी फिल्म मस्तीजादे और क्या कूल है हम 3 के साथ अलीगढ़ के ट्रेलर को ए सर्टीफिकेट देना। हम किसी भी फिल्म को एकसाथ नहीं रख सकते हैं। हम ऐसा नहीं कह सकते हैं कि उसे पास किया तो हमें क्यों नहीं। ऐसा करना पूरी तरह से गलत है।

Updated : 2016-02-02T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top