Latest News
Home > Archived > भैंसाना गांव में बनेगा आशालय वृद्धाश्रम

भैंसाना गांव में बनेगा आशालय वृद्धाश्रम

विधायक ने रखी आधारशिला, माँ के नाम होगा वृद्धाश्रम

राघौगढ़। क्षेत्रीय विधायक जयवर्धन सिंह ने आज अपनी माँ स्व. आशा देवी के नाम पर भैंसाना गांव में 1 करोड़ 30 लाख की लागत से बनने जा रहे आशालय वृद्धाश्रम की आधारशिला रखी। श्री हनूमान मंदिर की तपो भूमि पर लगभग 3 बीघा से अधिक जमीन पर बनने जा रहे आशालय के भूमिपुजन के दौरान विधायक जयवर्धन सिंह ने कहा कि इस मौके पर विधायक ने कहा कि हर समस्या का समाधान तो हो सकता है, लेकिन ठुकराए हुए वृृद्धों की सेवा वृृद्धाश्रम मे ही हो सकती है।
हनुमान जी से मिली थी प्रेरणा
विधायक श्री सिंह ने कहा कि भैसाना की तपो भूमि पर 5 वर्ष पूर्व हुआ विशाल महा यज्ञ में इसकी प्रेरणा पं. ब्रजकिशोर महाराज (गुडडा महाराज) को भगवान हनुमान जी से मिली थी। श्री सिंह ने भरोसा दिलाया कि निर्माण एक-दो दिन में शुरू होकर लगभग 5 वर्ष मे पूर्ण हो जाएगा। यह एकमात्र वृृद्धाश्रम होगा, जहाँ गौ सेवा, सत्संग और हनुमानजी की भक्ति करने का सौभाग्य मिलेगा।
उपहार की राशि दान
विधायक श्री सिंह ने अनपी षादी समारोह में उपहार में आए 7 लाख रूपए एवं अन्य 13 लाख रूपये देने के साथ ही उनके पिता राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह की सांसद निधी से 25 लाख स्पये देने की घोषणा करते हुऐ कहा कि गेल, एनएफएल के अधिकारियो से आग्रह किया इस दौरान गेल इंडिया के कार्यकारी निदेशक एनके अग्रवाल, गेल जीएम केपी सिंह विशेष रुप से मौजूद थे।

Updated : 2016-02-18T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top