Top
Home > Archived > देश के विकास की जवाबदेही युवाओं पर-राहुल महाजन

देश के विकास की जवाबदेही युवाओं पर-राहुल महाजन

मथुरा। आज देश को विकास पथ पर ले जाने की जवाबदेही युवाओं पर है। हम न केवल अपने लक्ष्य निर्धारित करें बल्कि उन्हें हासिल करने के लिए कठिन परिश्रम भी करें। बेहद खुशी की बात है कि मथुरा जैसी जगह में प्रबन्ध शिक्षा के क्षेत्र में राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट जैसी अग्रणी संस्था भी है, यह कहना है भारतीय जनता पार्टी के पूर्व केन्द्रीय मंत्री स्वर्गीय प्रमोद महाजन के सुपुत्र राहुल महाजन का।
बुधवार को राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट में जब राहुल महाजन ने मॉडल एवं अभिनेत्री अमरुता माने के साथ पदार्पण किया तो उनके मुख से अचानक ही सागर चरण पखारे गंगाशीष चढ़ावे नीर, मेरे भारत की माटी है चंदन और अबीर निकल पड़ा। श्री महाजन ने छटीकरा स्थित प्रबन्ध शिक्षा में अग्रणी शिक्षा संस्था राजीव एकेडमी फॉर टेक्नोलॉजी एण्ड मैनेजमेंट की प्रशंसा करते हुए कहा कि ऐसे शान्त एवं सौम्य वातावरण में अध्ययन करना वाकई विद्यार्थियों के लिए सौभाग्य की बात है।
राहुल महाजन की जहां तक बात है, उनकी ग्लैमर एवं मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय भूमिका रही है। उन्होंने टेलीविजन चैनल कलर के रियलिटी शो बिगबास टू, एनडीटीवी के राहुल दुलहनियां ले जायेगा, नचबलिये आदि में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है।
इसके साथ ही उन्होंने कामेडी सर्कस सीरियल में भी अपनी कामेडी से दर्शकों को खूब हंसाया है। जब छात्र-छात्राओं ने उनसे हंसी-ठिठोली पर बात की तो श्री महाजन ने कहा कि हंसना स्वास्थ्य के लिए बेहद जरूरी है। उन्होंने बताया कि अब वे फिर से एक फिल्म के माध्यम से अभिनेत्री अमरुता माने के साथ लोगों का मनोरंजन करने को तैयार हैं।
राहुल महाजन और अमरुता माने के राजीव एकेडमी आने पर निदेशक डा. अमर कुमार सक्सेना, शिक्षकों और छात्र-छात्राओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। संस्थान के चेयरमैन डा. रामकिशोर अग्रवाल और एमडी मनोज अग्रवाल ने जहां उनके मथुरा आगमन पर प्रसन्नता व्यक्त की वहीं छात्र-छात्राओं ने उनसे ढेर सारे सवाल करते हुए ऑटोग्राफ लिये तथा उनके साथ फोटो भी खिंचवाये। श्री महाजन ने छात्र-छात्राओं को हंसी-ठिठोली के बीच कठिन परिश्रम करने की सलाह देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

Updated : 2016-02-18T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top