Latest News
Home > Archived > भाजयुमो का राष्ट्रीय अधिवेशन मथुरा में चार मार्च से

भाजयुमो का राष्ट्रीय अधिवेशन मथुरा में चार मार्च से

मोदी, शाह मथुरा से फूंकेंगे 2017 का बिगुल

हाथरस| भारतीय जनता युवा मोर्चा की बैठक आज जिला कार्यालय बैनीराम बाग पर हुई। जिसमें आगामी 4 मार्च से 6 मार्च तक मथुरा में होने वाले युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अधिवेशन के बारे में विस्तार से चर्चा की गई। सभी कार्यकर्ताओं को इसके बारे में सूक्ष्म रूप से बताया गया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में भाजयुमो के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य संजय शर्मा मौजूद रहे।
बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य युवा मोर्चा संजय शर्मा ने कहा कि बृज क्षेत्र के लिए बडी खुशी की बात है कि राष्ट्रीय अधिवेशन के लिए मथुरा जनपद को चुना गया है। इससे आगामी 2017 में होने वाले विधानसभा चुनावों में काफी अंतर पडेगा तथा उ.प्र. में भाजपा पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी। युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सुनील गौतम ने कहा कि अभी 10 तारीख को दिल्ली में इसी मुददे पर काफी अहम बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा मोर्चा अनुराग ठाकुर के साथ हुई थी। जिसमें उन्होंने हर जिले से लगभग 500 कार्यकर्ताओं को लाने का आव्हान किया था। 2017 के चुनावों का बिगुल ब्रज क्षेत्र से ही बजेगा और 4 मार्च से 6 मार्च तक युवा मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन मथुरा जनपद में निश्चित हुआ है। जिसके उदघाटन के दिन भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तथा 6 मार्च समापन के दिन देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी अधिवेशन में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे। इस अधिवेशन से युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं में नये जोश का संचार होगा। इस अधिवेशन के ज्यादा समय न होने के कारण युवा मोर्चा को व्यापक स्तर पर तैयारियां करनी है। जिला महामंत्री चौ. चन्द्रवीर सिंह व मुकेश राना ने कहा कि इस अधिवेशन से उ.प्र. की फिजा बदल जायेगी। चारों तरफ भाजपा और कमल नजर आयेंगे। आज कार्यकर्ताओं के रजिस्ट्रेशन भी किये गये। रजिस्ट्रेशन के बाद ही अधिवेशन में शामिल हो सकेंगे। अधिवेशन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, युवा मोर्चा राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग ठाकुर सहित अनेकों केन्द्रीय मंत्री, प्रदेश अध्यक्ष, सांसद व अनेकों स्टार जो भाजपा से जुडे हुए हैं उनका आगमन तय है।
युवा मोर्चा द्वारा तैयारियां प्रारम्भ कर दी गई हैं और कार्यकर्ताओं से इस सम्बंध में सम्पर्क किया जा रहा है। जिला उपाध्यक्ष युवा मोर्चा यतेन्द्र वाष्र्णेय गोरू ने कहा कि 4 मार्च से शुरू हो रहे मथुरा में राष्ट्रीय अधिवेशन के लिए युवा मोर्चा ने तैयारियां प्रारम्भ कर दी हैं। बैनर, पोस्टर के साथ फ्लैक्सों से शहर को पाट दिया जायेगा। बैठक में नयन कमल अग्रवाल, बबलू गौतम, विशाल पाराशर, अंकित बंसल, लखन चटर्जी, सुमितकांत शर्मा, बबलू जादौन, भोला गुप्ता आदि लोग मौजूद थे। बैठक का सफल संचालन जिला महामंत्री चौ. चन्द्रवीर सिंह ने किया।

Updated : 2016-02-12T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top