Latest News
Home > Archived > भारत में है ट्वंटी-20 विश्व कप जिताने की क्षमता: वाटसन

भारत में है ट्वंटी-20 विश्व कप जिताने की क्षमता: वाटसन

सिडनी | भारत के खिलाफ अंतिम ट्वंटी-20 मुकाबले में आस्ट्रेलियाई टीम के कप्तानी करने वाले धाकड़ आलराउंडर शेन वाटसन ने टीम इंडिया को इसी वर्ष उसी की धरती पर होने वाले आईसीसी ट्वंटी-20 विश्व कप का प्रबल दावेदार बताया।
टीम इंडिया ने कल अंतिम मुकाबला कल सात विकेट से जीतने के साथ ही तीन मैचों की ट्वंटी-20 सीरीज अपने नाम कर ली। वाटसन ने खुद इस मैच में कप्तानी पारी खेलते हुये शानदार शतक जमाया था लेकिन धोनी एंड कंपनी ने गजब का प्रदर्शन करते हुये मेजबान टीम द्वारा दिये गये 198 रन के बड़े लक्ष्य को पार करते हुये सीरीज में क्लीन स्वीप कर लिया था।
वाटसन ने इस हार को निराशाजनक बताते हुये कहा ,” बड़ा स्कोर करने के बाद भी हम हार गये जो बेहद ही निराशाजनक है। भारतीय बल्लेबाजों ने गजब की बल्लेबाजी की। टीम इंडिया में कई मैच विजेता खिलाड़ी हैं जो अपने दम पर मैच जिताने की क्षमता रखते हैं। भारत में परिस्थितियां बिल्कुल अलग होंगी और अपने घरेलू दर्शकों के बीच इन खिलाड़यिों को रोक पाना किसी भी टीम के लिये आसान नहीं होगा। मुझे लगता है कि टीम इंडिया में एक बार फिर विश्व कप जीतने की पूरी क्षमता है।” उन्होंने कहा कि आस्ट्रेलिया की तेज पिचों में भारतीय स्पिनरों का प्रदर्शन भी बेहद शानदार रहा है। उन्होंने विपरीत परिस्थितियों में बेहतरीन गेंदबाजी कर अपनी टीम की जीत का मार्ग प्रशस्त किया है। मुझे पूरी उम्मीद है कि टीम इंडिया का यह प्रदर्शन आगे भी जारी रहता है तो उन्हें विश्व कप खिताब जीतने से कोई नहीं रोक सकता है।

Updated : 2016-02-01T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top