Home > Archived > पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का विमान क्रैश, 47 की मौत

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का विमान क्रैश, 47 की मौत

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का विमान क्रैश, 47 की मौत
X

इस्लामाबादl पाकिस्तान के एबटाबाद के पास बुधवार को एक बड़ा विमान हादसा हो गया है। चितराल से इस्लामाबाद जा रहा पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का विमान संख्या पीके-661 एबटाबाद के पास क्रैश हो गया। इस विमान में 40 यात्रियों के अलावा पांच क्रू मेंबर और दो पायलेट सवार थे।

खबरों के अनुसार, विमान के क्रैश होने के फौरन बाद बचाव दल रवाना हो गया है। बताया जा रहा है कि जिस जगह यह विमान क्रैश हुआ है, वह इलाका ऊंचे-ऊंचे पहाड़ों से घिरा हुआ है। विमान में कुछ बड़े हस्तियों के भी होने की खबर बताई जा रही है।
गायक और पादरी जुनैद जमशेद भी कथिततौर पर इस विमान में यात्रा कर रहे थे। बताया जा रहा है कि इंजन में खराबी के कारण यह हादसा हुआ है। पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के इस विमान ने 3 बजे उड़ान भरी थी लेकिन तकरीबन साढ़े चार बजे विमान का कंट्रोल टावर से संपर्क टूट गया।

प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि उन्होंने विमान क्रैश होते हुए देखा है। प्रत्यक्षदर्शी ने हादसे के बाद विमान से धुंआ निकलने की भी बात कही है। बता दें कि पिछले माह 29 नवंबर को ब्राजील में फुटबॉल खिलाडि़यों और अन्य लोगों को लेकर जा रहा विमान हादसे का शिकार हो गया था।

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के एक अधिकारी ने बताया,'कुछ समय पहले पीआईए का एक विमान का संपर्क कंट्रोल रूम टूट गया। इस विमान में 40 यात्री सवार थे। इसने चितराल से उड़ान भरी थी।'

Updated : 2016-12-07T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top