Top
Home > Archived > अमर नाथ विद्या आश्रम के विद्यार्थी का आईईएस में चयन

अमर नाथ विद्या आश्रम के विद्यार्थी का आईईएस में चयन

पूर्व छात्र जतिन शर्मा ने आईईएस में प्राप्त की ७३वीं रैंक

मथुरा। अमर नाथ विद्या आश्रम सीनियर सेकेण्ड्री स्कूल के पूर्व छात्र जतिन शर्मा का चयन इंडियन इंजीनियरिंग सर्विसेस में ७३वीं रैंक के साथ हुआ। इस खबर को सुन कर पूरे विद्या आश्रम में खुशी की लहर दौड़ गई। विद्यालय के चेयरमैन डा. आदित्य कुमार वाजपेयी ने जतिन शर्मा को इस उपलब्धि के लिये बधाई एवं शुभकामनायें देते हुये उनके उज्जवल भविष्य की मंगलकामना की।

अमरनाथ विद्या आश्रम के प्रशासनिक अधिकारी डा. अरूण कुमार वाजपेयी ने जतिन शर्मा को बधाई देते हुये बताया कि विद्यालय में सन् १९९४ से २००६ में प्रेप-१ से कक्षा १० तक लगातार १२ वर्ष पढऩे वाले जतिन शर्मा की पहचान बचपन से ही अत्यन्त मेधावी बालक की रही तथा हर वर्ष अपनी कक्षा में उच्चतम अंक प्राप्त किये।

उन्होंने बताया कि जतिन २०१४-१५ में उत्तर प्रदेश विद्युत विभाग में सहायक अभियन्ता के रूप में नियुक्त हुये किन्तु जतिन यहीं तक सीमित नहीं रहे और २०१५-१६ में आईईएस (इंडियन इंजीनियरिंग सर्विसेस) में ७३वीं रैंक प्राप्त की और विद्यालय ही बल्कि सम्पूर्ण ब्रज क्षेत्र को गौरवान्वित किया
गया।

उन्होंने बताया कि एलआईसी में अभिकत्र्ता का कार्य करने वाले गणेश चन्द्र शर्मा के परिवार में होनहार पुत्र जतिन के अलावा दो बहनें भी अमर नाथ विद्या आश्रम की मेधावी छात्रा रहीं हैं जिनमें ज्योत्सना शर्मा वनस्थली से एमबीए तथा दिव्या शर्मा सीएलएटी के द्वारा एनएलयू गुहाटी से लॉ ऑनर्स तृतीय वर्ष में अध्ययन कर महिला शक्ति को और भी सशक्त कर रही हैं। जतिन के पिता ने इस कामयाबी के लिये विद्यालय के सभी शिक्षकों के प्रति आभार व्यक्त किया।

विद्यालय के मेधावी छात्र जतिन शर्मा ने अपनी कामयाबी के पीछे अमर नाथ विद्या आश्रम की अनुशासित एवं संस्कारित शिक्षा तथा गुरूजनों का आशीर्वाद को बताया। इस अवसर पर विद्यालय के उप प्रधानाचार्य डा. अनिल वाजपेयी, शैक्षणिक प्रभारी डा. अनुराग वाजपेयी सहित सभी शिक्षकों को जतिन की इस उपलब्धि के लिये बधाई दी है।

Updated : 2016-12-03T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top