Top
Home > Archived > सिने स्टार माधुरी दीक्षित ने परिवार सहित देखा ताज

सिने स्टार माधुरी दीक्षित ने परिवार सहित देखा ताज

आगरा। सिने स्टार माधुरी दीक्षित क्रिसमस के मौके पर अपने विदेशी मेहमानों को ताजमहल का दीदार करने परिवार सहित आगरा पहुंचीं। उन्हें देखते ही हजारों फैन्स ने उन्हें घेर लिया, जिसके बाद पूरी पुलिस फोर्स नियम भूल माधुरी की सुरक्षा में जुटा रहा।

बता दें, पिछली बार ताजमहल आने के समय माधुरी नकाब लगाकर ताजमहल आई थी और उन्होंने फोटो खिंचवाने के लिए भी नकाब नहीं हटाया था। माधुरी को सुबह साढ़े दस बजे ताजमहल पहुंचना था, लेकिन भीड़ के कारण उन्होंने अपना कार्यक्रम रोक दिया था। दोपहर दो बजे वो ताज पहुंची तो उस समय ताज के हर गेट पर लंबी लाइन लगी हुई थी। हालांकि, माधुरी लीगल प्रोटोकॉल से आई थी तो उन्हें चेकिंग से नहीं गुजरना पड़ा।

जीन्स और टॉप में दोपहर को जैसे ही गोल्फ कार से होटल अम्र विलास से माधुरी अपने पति श्रीराम नेने और बेटों के साथ अपने विदेशी मेहमानों को लेकर ताज की ओर बढ़ीं तो हर ओर से माधुरी-माधुरी की आवाजें आनी शुरू हो गई। लोग सीटियां बजाने लगे और माधुरी सबका हाथ हिला कर अभिवादन करती रही। माधुरी ने डायना बेंच पर फोटो खिंचवाए और जब ताज देखकर वापस पहुंची तो भी उन्होंने एक फैमिली फोटो शूट कराई। कई बार भीड़ के कारण माधुरी गुस्सा भी हुईं, लेकिन फिर खुद को नॉर्मल कर लोगों का अभिवादन करती रहीं। ताज के बाहर निकलते ही उनके पति ने गेट पर एक परिवार की सेल्फी ली और जैसे ही मीडिया उनके पास आई तो माधुरी ने कहा कि अभी यह बाकी ह।ै पर फिर बातचीत कर ली। जाते समय जैसे ही माधुरी गोल्फ कर पर बैठीं तो भीड़ ने इस कदर घेर लिया की पुलिस को बलपूर्वक हटाना पड़ा। विशेष बातचीत में माधुरी ने कहा, ताजमहल सेवन वंडर ऑफ वल्र्ड है। यह अद्भुत और बेहद खूबसूरत है। रियालिटी डांस शो के बारे में माधुरी ने कहा, यह उभरते कलाकारों के लिए अच्छा है। मैं खुद भी रियालिटी शो जज कर चुकी हूं। इसलिए मुझे बहुत पसंद हैं। मैं खुद एक डांसर हूं और मैं सभी शोज देखती हूं।


Updated : 2016-12-26T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top