Top
Home > Archived > हियुवा ने महापौर से अभद्रता के खिलाफ दिया ज्ञापन

हियुवा ने महापौर से अभद्रता के खिलाफ दिया ज्ञापन

झांसी। नगर निगम की महापौर किरन वर्मा के साथ ठेकेदार द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार के विरोध में हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने कार्यवाही करने की मांग को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन दिया। हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि महापौर अपने दल के साथ जनता की शिकायत पर निर्माण कार्यों का निरीक्षण करने पहुंची थीं।

हिन्दू युवा वाहिनी के मंडल प्रभारी संतोष शाक्या ने जिलाधिकारी को दिए गए ज्ञापन में बताया कि ठेकेदारों द्वारा किया गया अभद्र व्यवहार निरीक्षण कार्य में रुकावट पैदा करने का प्रयास है। उन्होंने जिला प्रशासन से शीघ्र कार्यवाही किए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि महापौर द्वारा शारदा हिल्स कालोनी में निरीक्षण करने के दौरान नमूने लेने पर ठेकेदारों ने विरोध किया था। इतना ही नहीं ठेकेदारों ने धमकी भी दी। उन्होंने ज्ञापन में मांग की कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद कई संगठनों ने कार्यवाही की मांग की है, लेकिन प्रशासन द्वारा अभी तक किसी भी प्रकार की कार्यवाही नहीं की गई। उन्होंने शीघ्र ही कार्यवाही की मांग की है।

ज्ञापन देने वालों में राजेन्द्र कुशवाहा, पवन तूफान, कुलदीप सिंह, संतोष खरेला, जीतू शिवहरे, अरुण यादव, मनमोहन परसेडिय़ा, सतु मिश्रा, ओमप्रकाश, आदेश पाल, ब्रजेश चौधरी, हेमंत श्रीवास, श्रवण तिवारी, मोहित वर्मा आदि उपस्थित रहे।

Updated : 2016-12-20T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top