Top
Home > Archived > केंद्र सरकार की नीतियों के विरोध में रालोद ने जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन

केंद्र सरकार की नीतियों के विरोध में रालोद ने जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन

मथुरा। केंद्र सरकार की किसान व जनविरोधी नीतियों और नोटबंदी के खिलाफ राष्ट्रीय लोकदल ने आज हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत जिला मुख्यालय का घेराव व प्रदर्शन कर केंद्र सरकार को उसके वादे याद दिलाये।

अपने तयशुदा कार्यक्रम के तहत रालोद पदाधिकारियों ने आज कलैक्ट्रेट पर जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन को संबोधित करते हुए रालोद जिलाध्यक्ष रामवीर भरंगर ने कहा कि कसानों के दम पर ही भाजपा आज सत्ता में है लेकिन सत्ता में आते ही वह किसानों को भूल गई। केंद्र सरकार की किसान विरोधी नीतियों से किसान परेशान है। सरकार की नीतियों की सबसे अधिक मार किसानों पर ही पड़ी है।

विधायक पूरन प्रकाश ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार लोकसभा चुनावों के दौरान किसानों की बहुत बड़ी हितैषी होने का दावा करती थी। नोटबंदी के चलते किसान अपनी धान की फसल को आधे दामों पर बेचने को मजबूर हुआ। वहीं रवी की फसल के लिए खाद-बीज पाने से वंचित रह गया। अब वित्तमंत्री ने गेहूं के आयात पर लगने वाले शुल्क को हटाकर किसानों की कमर तोडऩे का काम किया है।

हरीश शर्मा ने कहा कि किसान हितैषी होने का दंभ भरने वाली भाजपा पार्टी किसानों का अहित करने में लगी है। उन्हें अपनी फसल का वाजिब मूल्य नहीं मिल पा रहा। ऐसे में किसान अपनी मेहनत को मंडी में यूं ही फैंक कर जाने को मजबूर है।

इस मौके पर ताराचन्द्र गोस्वामी, चरन सिंह चौधरी, जयवीर सिंह एडवोकेट, देवेंद्र खरोट, जगदीश शर्मा, लेखराज, भीम दादा, रतन सिंह आदि रालोद कार्यकर्ता मौजूद थे।

Updated : 2016-12-14T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top