Top
Home > Archived > सायबर सेल पहुंचे मुख्यमंत्री के साले संजय सिंह

सायबर सेल पहुंचे मुख्यमंत्री के साले संजय सिंह

भोपाल। आरटीआई कार्यकर्ता आनंद राय और मुखयमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साले संजय सिंह मसानी के बीच विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। सोमवार को संजय ने डॉ.आनंद राय के ट्विटर अकाउंट के विषय में सायबर सेल से जानकारी मांगी है। इससे पहले डॉ राय ने कहा था कि मेरा ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था, संजय मसानी कुछ भी करा सकते हैं ।

दरअसल, मुख्यमंत्री के साले फिल्म अभिनेता संजय सिंह मसानी के खिलाफ डॉ आनंद राय ने ट्विटर पर गंभीर आरोप लगाए थे जिसको लेकर उन्होंने आनंद राय को माफी मांगने के लिए नोटिस भी जारी किया है। इस मामले में आनंद राय के एक अखबार को दिए गए बयान में कहा गया कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया होगा। उन्होंने कोई अपशब्द नहीं कहे। जिसके बाद मसानी ने आज साइबर सेल में जा कर एक आवेदन दिया जिसमे उन्होंने जानकारी चाही है कि क्या आनंद राय का ट्विटर अकाउंट हैक हुआ था या नहीं । दरअसल, हाल ही में फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से मुलाकात करने मुख्यमंत्री निवास पहुचे थे। इस मुलाकात के दौरान संजय मसानी भी मौजूद थे।

इस मलाकात पर ट्विट करते हुये आनंद राय ने लिखा था कि अक्षयकुमार के साथ दिख रहा है न ये म.प्र. का बड़ा फिल्म प्रोड्यूसर है, सरदेसाई मार्ग पर 40 करोड़ का बंगला,ओबेराय स्प्रिंग 6 मंजिला इमारत का मालिक है संजय, पीएम मोदी और आरएसएस अब नही पूछेगें येज्.इतना काला धन कहा से लाया। आनंद राय ने यह ट्विट प्रधानमंत्री और आरएसएस को भी भेजा था।

आनंद राय ने भी संजय मसानी पर विभिन्न फिल्मों में पैसा लगाने का आरोप भी लगाया ।

Updated : 2016-12-13T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top