Home > Archived > भाजपा ने चुनावी फतह पर की चर्चा

भाजपा ने चुनावी फतह पर की चर्चा

मथुरा। भारतीय जनता पार्टी होलीगेट मण्डल की बैठक में 15 दिसम्बर को प्रस्तावित महिला सम्मेलन व बूथ स्तर की तैयारी पर चर्चा की गयी।

पार्टी के जुबली पार्क स्थित कार्यालय पर मंडल अध्यक्ष धर्मेन्द्र अग्रवाल की अध्यक्षता में आयोजित बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष तेजवीर सिंह व मथुरा-वृन्दावन विधान सभा क्षेत्र प्रभारी निर्भय पाण्डेय ने कहा कि पार्टी को 2017 के विधानसभा चुनावों में विजयी बनाना है इसके लिये हम सभी को बूथ स्तर तक मेहनत करनी होगी तथा जनता को पार्टी की उपलब्धियों को बताना है। केंद्र सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना है। बूथ अध्यक्ष ही अपनी मेहनत से विधानसभा को विजयी बना सकता है भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा का आगामी 15 दिसंबर को खंडेलवाल सेवा सदन में सम्मेलन का भी आयोजन होना है। इसके लिए प्रत्येक बूथ से महिलाओं को लाना है तथा पार्टी से महिलाओं को जोडऩा हैं। 22 दिसंबर को विधानसभा का पिछड़ा वर्ग का भी सम्मेलन होना है। इस सम्मेलन में मंडल के पिछड़े वर्ग के लोगों को जोडऩा हैं। सभी बूथ अध्यक्षों को अपने बूथ पर 21 कार्यकर्ताओं की कार्यकारिणी बनानी होगी तथा समस्त बूथों पर कार्यकारिणी के साथ बैठक जल्दी से जल्दी करनी होगी तथा प्रत्येक सैक्टरो में बूथो अध्यक्षों का सम्मेलन भी होना है।

बैठक में सर्वश्री रविकान्त गर्ग, सिद्धार्थ लोधी, प्रदीप गोस्वामी, मदनमोहन श्रीवास्तव, कल्पना गर्ग, डीपी गोयल, योगेश आवा योगेन्द्र शर्मा, मीरा मित्तल, दीपेन्द्र चतुर्वेदी, कृष्ण मणि सबूदार, सजय धनगर, पंकज अग्रवाल, नागेंद्र वर्मा, लोकेश अग्रवाल, सचिन चतुर्वेदी, पूनम सिंह, राजेन्द्र सिंह होता, प्रताप महावर, राजेन्द्र नाथ चतुर्वेदी, आदित्य कनौडिया, रामूपंडित, गौरव चौपइया, रमाशंकर पाण्डेय, लता अग्रवाल, नितिन शर्मा, आशुतोष गर्ग आदि उपस्थित थे। बैठक का संचालन विजय शर्मा, राजू यादव महामंत्री ने किया।

Updated : 12 Dec 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top