Top
Home > Archived > दिल्ली की धुंध का असर अब ट्रेनों पर भी

दिल्ली की धुंध का असर अब ट्रेनों पर भी

दिल्ली की धुंध का असर अब ट्रेनों पर भी
X

यात्री हुए परेशान, स्टेशन पर रही यात्रियों की भीड़


ग्वालियर, न.सं.। रविवार को दिल्ली से आने वाली लगभग एक दर्जन ट्रेनें अपने निर्धरित समय से एक से दो घण्टे की देरी से ग्वालियर पहुंंचीं, जिसके चलते यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। रविवार को दिल्ली में छाई धुंध का असर ट्रेनों पर भी दिखाई पड़ा। उधर ब्लॉक कार्य के चलते भी ट्रेनें विलम्ब से आईं।

रविवार को दिल्ली की ओर से आने वाली छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस 4 घण्टे 25 मिनट, शताब्दी 35 मिनट, झेलम एक्सप्रेस 1 घण्टे 55 मिनट, उत्कल एक्सप्रेस 3 घण्टे, पातालकोट एक्सप्रेस 1 घण्टे 50 मिनट, इंदौर-अमृतसर एक्सप्रेस 2 घण्टे 10 मिनट, श्रीधाम एक्सप्रेस 1 घण्टे 15 मिनट, हीराकुंड एक्सप्रेस 2 घण्टे , पंजाब मेल 2 घण्टे 43 मिनट की देरी से ग्वालियर पहुंची। वहीं भोपाल की ओर से आने वाली पंजाब मेल 1 घण्टे 35 मिनट, ग्वालियर-आगरा पैसेंजर 1 घंटे, ताज एक्सप्रेस 50 मिनट, शताब्दी एक्सप्रेस 1 घण्टे की देरी से ग्वलियर पहुंची, जिसके चलते स्टेशन पर यात्रियों की भारी भीड़ रही।

बरौनी मेल में यात्रियों का हंगामा

रविवार को बरौनी मेल में स्लीपर की जगह सामान्य कोच लगा होने पर यात्रियों ने जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना मिलते ही रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे और यात्रियों को बताया कि कोच में तकनीकी खराबी के कारण सामान्य कोच लगाना पड़ा है, लेकिन इस कोच के यात्रियों को अन्य कोच में बैठाया जाएगा। विदित रहे कि विगत दिवस भी बरौनी मेल में एक स्लीपर कोच कम गया था, लेकिन रविवार को स्लीपर की जगह सामान्य कोच देख यात्रियों ने स्टेशन पर जमकर हंगामा किया।

ट्रेन में यात्री की तबियत खराब, स्टेशन पर मिली दवा

रविवार को दिल्ली निवासी प्रदीप कुमार हीराकुंड एक्सप्रेस से भोपाल जा रहे थे। मुरैना के समीप उनकी तबियत अचानक खराब हो गई। इसके बाद प्रदीप ने टीटीई से उपचार के लिए कहा। टीटीई ने तुंरत ग्वालियर डिप्टी एसएस को यात्री की तबियत बिगडऩे की जानकारी दी। इसके बाद ट्रेन जब ग्वालियर पहुंची तब डिप्टी एसएस ने यात्री को दवा उपलब्ध कराकर टेन को झांसी के लिए रवाना किया।

Updated : 2016-11-07T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top