Home > Archived > दिल्ली में रद्द हुए रणजी मैच के कार्यक्रम फिर से तय होंगे

दिल्ली में रद्द हुए रणजी मैच के कार्यक्रम फिर से तय होंगे

दिल्ली में रद्द हुए रणजी मैच के कार्यक्रम फिर से तय होंगे
X

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने राजधानी में छाई धुंध के कारण रणजी ट्राफी के रद्द हुए मैचों के कार्यक्रम फिर से तय करने का फैसला किया है। बता दें कि दिल्ली में प्रदूषण की वजह से हुए धुंध के कारण हैदराबाद-त्रिपुरा और गुजरात-बंगाल के बीच पांचवें दौर के मैचों को रविवार को रद्द कर दिया गया है।

बंगाल और गुजरात की टीमें अब कल दिल्ली से कोलकाता और अहमदाबाद रवाना हो जाएंगी। दिल्ली में प्रदूषण की स्थिति में आगामी कुछ दिनों में सुधार की संभावना नहीं है, जिसके कारण खेल की संभावना न के बराबर थी। मैच रेफरी पी. रंगनाथन ने बीसीसीआई और संबंधित राज्य संघों के साथ परामर्श करने के बाद फैसला किया कि अगले दो और दिन इंतजार करने का कोई मतलब नहीं बनता है। मैच रेफरी पी. रंगनाथन ने मैच रद्द किए जाने के बाद मीडिया से कहा, ‘यह अप्रत्याशित परिस्थितियां हैं। इसे एक मैच के रूप में नहीं माना जा सकता है और इसलिए अंकों के बंटवारे का सवाल ही नहीं उठता। ’

रणजी ट्राफी में यह पहला मौका है, जबकि प्रदूषण की गंभीरता के कारण मैच रद्द कर दिया गया। असल में इस अजीबोगरीब स्थिति के कारण बीसीसीआई ने इस मैच का कार्यक्रम फिर से तय करने का निर्णय लिया है।

Updated : 7 Nov 2016 12:00 AM GMT
Next Story
Top